Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / ज्योतिष / दशहरा पर्व की तैयारियां मुकम्मल, हरीश सिंगला 12वी बार बने दशहरा कमेटी प्रधान 

दशहरा पर्व की तैयारियां मुकम्मल, हरीश सिंगला 12वी बार बने दशहरा कमेटी प्रधान 

पटियाला  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब प्रधान श्री हरीश सिंगला द्वारा पिछले 12 साल से प्रभु श्री राम जी का विजयदशमी पर्व प्रभु भरी राम के आशीर्वाद से लगातार पटियाला के वीर हकीकत राय ग्राउंड में पूरी धूम धाम से दशहरा पर्व मनाया जा रहा है। जिसमें लाखों की संख्या में लोग पहुंच कर भगवान श्री राम जी का आशीर्वाद प्राप्त करते है। जिसके तहत आज पटियाला के सर्किट हाउस में शहर के राजनीतिक, सामाजिक व धार्मिक गणमान्य व्यक्तियों की एक विशेष बैठक पटियाला मेयर संजीव बिट्टू की अध्यक्षता में हुई। जिसमें सभी ने अपने सुझाव दिए और कोरोना महामारी के चलते फैंसला किया गया कि दशहरा पर्व हर साल की तरह इस साल भी पूरी धूम धाम से मनाया जाएगा और साथ ही पंजाब वासियों से अपील की गई कि वह वीर हकीकत राय ग्राउंड में ना आकर अपने घरों पर ही रहकर शिव सेना बाल ठाकरे के सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब और न्यूज़ चैनलों पर लाइव प्रसारण देखकर प्रभु श्री राम का शिवाड़ प्राप्त करे। ग्राउंड में सिर्फ दशहरा पर्व का आयोजन करने वाली कमेटी के सदस्य ही हाज़िर रहेंगे। उसमे भी सामाजिक दूरी और मास्क अनिवार्य रहेगा। इस बार रावण, मेघनाथ व कुम्भकर्ण के पुतले 100 फुट के होंगे। इस बैठक में सभी ने सर्व सम्मति से श्री हरीश सिंगला को लगातार 12वी बार दशहरा कमेटी का प्रधान बनाया गया और हरीश ऐंगला ने कहा कि 25 ऑक्टोबर 2020 को वीर हकीकत राय ग्राउंड में मनाए जा रहे दशहरा मेले में मेम्बर ऑफ पार्लियामेंट पटियाला और हरमन प्यारे नेता महारानी परनीत कौर जी विशेष मेहमान के रूप में शिरकत करेंगे। 

हरीश सिंगला ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की और से पांजब में रामलीला मंचन को जो मंजूरी दी गई है उसके लिए पूरा हिन्दू समाज उनका धन्यवाद करता है क्योंकि पंजाब वासियो की धार्मिक आस्था प्रभु श्री राम के साथ जुड़ी हुई है। 

इस मौके श्री हरीश सिंगला जी की और से दशहरा कमेटी घोषित की गई। जिसमें पटियाला मेयर संजीव बिट्टू को चीफ पैटर्न, समाज सेवक डॉ नवीन सरोवाला को चीफ पैटर्न, अकाली नेता भगवान दास जुनेजा को चीफ पैटर्न, भाजपा नेता डॉ भाई परमजीत को चीफ पैटर्न, पीआरटीसी चेयरमैन केके शर्मा को चीफ पैटर्न, सीनियर वाईस चेयरमैन पेड़ा अनिल मंगला को चीफ पैटर्न, कांग्रेस जिला प्रधान केके मल्होत्रा को चीफ पैटर्न,

वर्धमान हॉस्पिटल MD सौरव जैन को चीफ पैटर्न, पंजाबी यूनिवर्सिटी सिंडिकेट मेम्बर राजेश पंजोला को चीफ पैटर्न, समाज सेवक नरिंदर सिंगला को चीफ पैटर्न, समाज सेवक परवीन गोयल को चीफ पैटर्न, अनीश मंगला को चीफ पैटर्न, अकाली नेता कबीर दास को चीफ पैटर्न, समाज सेवक कांता बंसल को चीफ पैटर्न, चेयरमैन जिला योजना बोर्ड चेयरमैन संतोख सिंह को चीफ पैटर्न, एससी सेल प्रधान सोनू संगर को पैटर्न, नरेश दुग्गल को पैटर्न, अतुल जोशी को पैटर्न, रेखा राणा को पैटर्न, राजेश मंडोरा को पैटर्न, संदीप मल्होत्रा को पैटर्न, राकेश गुप्ता को पैटर्न, जीनी नागपाल को पैटर्न, विजय कूका को पैटर्न, विश्वास सैनी को पैटर्न, किरन ढिल्लों को पैटर्न, हैप्पी शर्मा को पैटर्न, अश्वनी कुमार मिक्की को पैटर्न, हरिश अग्गरवाल को पैटर्न, गोपाल सिंगला को पैटर्न, महेश कुमार पिंकी पंडित को पैटर्न, हरीश कपूर को पैटर्न, हैप्पी वर्मा को पैटर्न, राजेश लक्की को पैटर्न, करण गौड़ को पैटर्न, कालू अरोड़ा को पैटर्न, रिंकू सूद को पैटर्न, डॉ शांति सरूप शर्मा को पैटर्न, सनीयर कांग्रेसी नेता निर्मल भट्टियां को पैटर्न, समाज सेवक गुरमुख गुरु को पैटर्न, गुलाब राय गर्ग को पैटर्न, प्रधान गोपाल गौ सदन नरेश काका को पैटर्न, प्रधान साई मंदिर पीढ़ी गुप्ता को पैटर्न, विजय गुप्ता को पैटर्न, सुरिंदर जिंदल को पैटर्न, अनिल बिट्टू को पैटर्न, निखिल काका को पैटर्न, बलविंदर सिंह को पैटर्न, राजेश सिंगला को पैटर्न, राज कुमार को पैटर्न, ओम प्रकाश को पैटर्न, प्रबंधक दशहरा कमेटी रमेश गुप्ता को पैटर्न, लाहोरी सिंह, भारतदीप ठाकुर, शंकर भारद्वाज, अवतार सिंह तारी, मोहिंदर सिंह तिवाड़ी, नारायण दत्त, कृष्ण पवार, आरके बॉबी, रमनदीप हैप्पी, विनोद गुप्ता, जोगिंदर, तरुण मौजूद रहे।

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब विधानसभा द्वारा कृषि कानूनों के खि़लाफ़ रोष मुज़ाहरों के दौरान जान गवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि

   *  विशेष सत्र के पहले दिन विधानसभा द्वारा मशहूर शख्सियतों को भी श्रद्धांजलि    चंडीगढ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share