Breaking News








Home / उत्तर प्रदेश / बड़ी खबर: खराब मौसम के कारण 4 सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश होकर खेत में गिरा

बड़ी खबर: खराब मौसम के कारण 4 सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश होकर खेत में गिरा

उत्तर प्रदेश।(ब्यूरो) आजमगढ़ जिले में सोमवार को 4 सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश होकर खेत में गिर गया। हादसे में एक ट्रेनी पायलट की मौत हो गई। पायलट पैराशूट लेकर कूदा था, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। पायलट की शिनाख्त कोणार्क सरन के रूप में हुई है। हादसे की वजह खराब मौसम बताई जा रही है।400 मीटर दूरी पर खेत में मिला पायलट का शव हादसा सोमवार को करीब 11.30 बजे आजमगढ़ जिले के सरायमीर इलाके के मनजीत पट्टी कुसहां इलाके में हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुबह करीब 11:20 बजे एक एयरक्राफ्ट आसमान में लड़खड़ाते हुए खेत में गिरते दिखा। उसमें आग लगी थी। धुआं निकल रहा था, धमाका भी हुआ।

हादसे के वक्त पायलट ने पैराशूट के जरिए छलांग लगाई, पर बच नहीं सका। पायलट का शव 400 मीटर की दूरी पर खेत में मिला। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटी गई। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची। फुर्सतगंज से भरी थी उड़ान
एयरक्राफ्ट टीबी-20 ने अमेठी में फुर्सतगंज स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी से मऊ के लिए उड़ान भरी थी। मऊ तक चक्कर लगाने के बाद इसे वापस लौटना था। एयरक्राफ्ट 4 सीटर था। इसमें ट्रेनी पायलट अकेले सवार था। 11.11 बजे विमान का एटीसी से संपर्क टूट गया।

About Yameen Shah

Check Also

विश्व गतका फेडरेशन द्वारा अंतरराष्ट्रीय गतका दिवस 21 जून को

 इसमाक अवार्डों के लिए होंगे ऑनलाइन गतका मुकाबले विजेताओं को इनामों और ट्रॉफियों के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share