Wednesday , April 21 2021
Breaking News








Home / दिल्ली / सुशांत सिंह से ड्रग्स केस NCB की हिरासत में आया ड्रग तस्कर राहिल

सुशांत सिंह से ड्रग्स केस NCB की हिरासत में आया ड्रग तस्कर राहिल

मुंबई।(ब्यूरो) सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक और सफलता हाथ लगी है। एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी है। बता दें कि कल मुंबई में एनसीबी ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर के मुताबिक, ‘एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के 1 किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।’

राहिल विश्राम के हिरासत में लिए जाने के बाद एनसीबी अब पूछताछ करेगी। पूछताछ में ड्रग्स कनेक्शन के कई राज सामने आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं और एनसीबी इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि इनके संबंध फिर रिया और शौविक से भी सीधे तौर पर हैं। ऐसे में राहिल को हिरासत में लेना इस मामले में एक और अहम कड़ी हो सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच जारी है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन ले रहा है। एनसीबी ने गुरुवार को मुंबई के कई इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। माना जा रहा है कि जल्द ही ड्रग्स मामले में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।

बता दें कि एनसीबी की कार्रवाई के तहत अब तक रिया के अलावा 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक जेल में हैं।

About Yameen Shah

Check Also

कोरोना: देश में लगातार तीसरे दिन 2.59 लाख से ज्यादा मरीज मिले, 24 घंटे में 1,761 की गई जान

(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) –देश में बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share