Breaking News






Home / देश / कगना रनौत ने शेयर किया बाला साहब का वीडियो

कगना रनौत ने शेयर किया बाला साहब का वीडियो

मुंबई।(ब्यूरो) कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद काफी तूल पकड़ चुका है। BMC ने कंगना का ऑफिस तोड़ा उसके बाद से वह काफी नाराज हैं। वह लगातार इस बारे में ट्वीट्स कर रही हैं। अब उन्होंने बाला साहब का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। साथ में लिखा है कि ग्रेट बाला साहब मेरे फेवरिट आइकन थे। इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी के लिए भी ट्वीट किया है और लिखा है कि क्या उन्हें ये सब देखकर तकलीफ नहीं होती?

कंगना ने शेयर किया बाला साहब का पुराना वीडियो
कंगना ने वीडियो ट्वीट करके लिखा है, ग्रेट बाला साहब ठाकरे, मेरे फेवरिट आइकन्स में से एक थे, उनका सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना किसी दिन गुटबंधन कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये दशा देखकर उनको आज क्या महसूस हो रहा होगा? यह वीडियो तब भी खूब वायरल हुआ था जब महाराष्‍ट्र में बीजेपी का साथ छोड़ श‍िव सेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ म‍िलकर सरकार बनाया।

कंगना ने सोनिया गांधी से किया सवाल
इतना ही नहीं कंगना ने सोनिया गांधी के लिए भी ट्वीट किया हैं कि एक महिला होने के नाते क्या उन्हें तकलीफ नहीं होती कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है? कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे।

कंगना ने उद्धव ठाकरे को सख्त भाषा में दिया था मेसेज
बीते दिनों BMC ने कंगना के मुंबई ऑफिस में अवैध निर्माण बताते हुए वहां काफी तोड़फोड़ की थी। कंगना इस बाद से बेहद खफा हैं। गुस्से में उन्होंने उद्धव ठाकरे के खिलाफ वीडियो ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे को सख्त भाषा में मेसेज दिया था। उन्होंने कहा था, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। इसके बाद सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करने पर उनके खिलाफ केस भी दर्ज हो गया।

कंगना ने बताया-नहीं हैं पैसे, टूटे ऑफिस से ही करेंगी काम
कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी के खिलाफ अर्जी दी थी। जिस पर सुनवाई टाल दी गई है। कंगना अपने ऑफिस का जायजा लेने भी गई थीं। टूटा ऑफिस देख उनके चेहरे पर निराशा साफ नजर आ रही थी। इसके बाद कंगना ने ट्वीट किया था कि उनके पास ऑफिस रेनोवेट करवाने के लिए पैसे नहीं हैं और वह टूटे-फूटे ऑफिस से ही काम करेंगी।

About Yameen Shah

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share