Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी राज: एटा के थाने से हुआ लड़की का अपहरण, दिल्ली-एनसीआर के होटलों में दो दिन तक कई लोगों ने किया रेप

योगी राज: एटा के थाने से हुआ लड़की का अपहरण, दिल्ली-एनसीआर के होटलों में दो दिन तक कई लोगों ने किया रेप

उत्तर प्रदेश।(ब्यूरो) एटा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 21 अगस्त को पुलिस थाने से एक 16 साल की लड़की रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। इस लड़की पुलिस ने दो दिनों बाद किडनैपर्स से छुड़वाया था। इस मामले में खुलासा हुआ है कि लड़की को बंधक बनाकर दिल्ली एनसीआर के विभिन्न होटलों में रखा गया और और इस दौरान लगभग छह अलग-अलग लोगों ने उसका रेप किया।

इस मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग को गुरुग्राम से रेस्क्यू कराया गया था। वह वहां एक दो कमरे के घर में रह रही थी। पुलिस उसे एटा के अवागढ़ थाने लाई। यहां पर उसकी निगरानी कर रही महिला पुलिस कॉन्स्टेबल टॉइलट गई। जब वह लौटी तो लड़की अचानक रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। पुलिस का दावा था कि जिस आरोपी से उसे छुड़वाया गया था, उसी ने फिर से नाबालिग का किडनैप कर लिया था।

27 अगस्त को थाने लाई गई थी लड़की
यूपी पुलिस की एक स्वाट टीम ने 27 अगस्त को फिर से गुरुग्राम में लड़की को बरामद किया। उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। लड़की ने बताया कि उसे थाने से किडनैप कर लिया गया था। उसने कहा कि उसे कई स्थानों पर ले जाया गया और कई लोगों ने उसका बलात्कार किया।

महिला कॉन्स्टेबल को कर दिया गया था निलंबित
आवागढ़ पुलिस थाने के इंचार्ज और जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की के लापता होने के बाद महिला कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया था। उसके खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिए गए थे। एक डेप्युटी सुपरिंटेंडेंट स्तर का अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

पहली बार 14 अगस्त को हुई थी लापता
पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार के अनुसार, वह पहली बार 14 अगस्त को लापता हो गई थी। तीन दिन की खोजने और पुलिस शिकायत के बाद, वह पास के एक गांव में पाई गई, लेकिन उसका कथित अपहरणकर्ता भागने में कामयाब रहा। लड़की के परिवार ने दावा किया है कि लव कुश नाम का एक व्यक्ति उससे शादी करना चाहता था। लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था और उसी ने उनकी बेटी का अपहरण किया।

12 लोग गिरफ्तार
21 अगस्त को लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया था, लेकिन वह मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने से पहले ही लापता हो गई थी। पुलिस अधीक्षक (अपराध) राहुल कुमार ने कहा कि लड़की की शिकायत के आधार पर, 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जांच पूरी होने के बाद सभी के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया जाएगा। मुख्य आरोपी 20 वर्षीय लव कुश है जो गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करता था।

About admin

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
gtag('config', 'G-F32HR3JE00');