Wednesday , January 27 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / शिक्षक की हत्या के आरोपी को बेकाबू भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

शिक्षक की हत्या के आरोपी को बेकाबू भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

उत्तर प्रदेश।(ब्यूरो) कुशीनगर ज़िले में एक शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला. कुशीनगर के रामपुर बंगला इलाके के एक टीचर सुधीर सिंह की उनके घर में हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला भीड़ जमा होने पर आत्मसमर्पण करना चाहता था. लेकिन वहां मौजूद ग्रामीण गुस्से में बेकाबू थे और पुलिस के सामने ही युवक पर टूट पड़े. पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह आरोपी को बचाने में नाकामयाब रहे.

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जहां मौके पर कई पुलिसकर्मी मौजूद नजर आ रहे हैं और भीड़ को समझाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन भीड़ की नाराजगी के आगे उनकी एक नहीं चल रही है. पुलिस की मौजूदगी में लोग शख्स को पीट रहे हैं.पुलिस के अनुसार शख्स गोरखपुर का था और उसने पर अपने पिता की बंदूक से एक अध्यापक की कथित हत्या की थी.

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार शिक्षक को गोली मारने के बाद युवक अपनी छत पर चढ़ गया और अपनी बंदूक लहराने लगा. उसने ग्रामीणों को दूर रहने की धमकी भी दी थी. जब पुलिस पहुंची तो उसने आत्मसमर्पण के लिए अपना हाथ उठाया. पुलिस द्वारा ही उसे छत से नीचे लाया गया. जब वह पुलिस की जीप में बैठ रहा था तभी किसी ने उसे खींच लिया और फिर गुस्से में बेकाबू भीड़ युवक पर टूट पड़ी.

About Yameen Shah

Check Also

लोकतंत्र में मतदान सर्वोपरि दान

गुरसराय(डॉ पुष्पेन्द्र सिंह चौहान)-जगदीश सिंह यादव नंदकिशोर मोदी महाविद्यालय गुरसराय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share