Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / जम्मू-कश्मीर / कंगना रनौत से नोक झोक’ बाद बोले संजय राउत, मैं माफी मांगने पर सोचूंगा

कंगना रनौत से नोक झोक’ बाद बोले संजय राउत, मैं माफी मांगने पर सोचूंगा

ब्यूरो। मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK)’ से करने के मामले में कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है. तीखे बयानों के बीच रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि क्या कंगना रनौत में इतनी हिम्मत है कि वो अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा बोल सकें? उन्होंने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत अगर महाराष्ट्र से मांफी मांगेगी है तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा.

संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “अगर वह लड़की ,कंगना रनौत, महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा. उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा. क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्मत है?”

बता दें कि कंगना रनौत की ओर से मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से किए जाने के बाद से इस मामले में राजनीति तेज हो गई है. शिवसेना सांसद संजय राउत से लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख तक उनके इस बयान का विरोध कर चुके हैं. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था.

वहीं, शिवसेना के विधायक प्रताप सरनैक ने कहा था कि कंगना रनौत के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया जाना चाहिए. सरनैक के अनुसार, संजय राउत ने सलाह दी है कि अगर कंगना 9 सितंबर को मुंबई आती हैं तो शिवसेना की महिला कार्यकर्ताएं उन्हें थप्पड़ जड़ेंगी. शिवसेना विधायक के इस बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

About Yameen Shah

Check Also

कोरोनाकाल में अब स्कूल बच्चों के लिए एक सपना

देश। पूरे भारत में कोरोना काल में ऐसी स्थिति बन गई ।कि लोगों को बचाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share