Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / Uncategorized / कोरोना की मंदी के दौरान राखी बंपर ने मिठाई बेचने वाले की जिंदगी में भरी मिठास

कोरोना की मंदी के दौरान राखी बंपर ने मिठाई बेचने वाले की जिंदगी में भरी मिठास

  चंडीगढ़ (पीतांबर शर्मा) : मंडी कालांवाली में मिठाई की दुकान चलाने वाले धर्म पाल के लिए चाहे इस बार कोरोना महामारी के कारण राखी का त्योहार फीका रहा परन्तु पंजाब सरकार के राखी बंपर-2020 ने उसका मुँह मीठा करा दिया।
यहाँ पंजाब लॉटरीज विभाग के अधिकारियों के पास इनामी राशि के लिए दस्तावेज जमा करवाने के बाद धर्म पाल ने बताया कि पिछले 13 वर्षों से वह पंजाब सरकार की बंपर स्कीमों की टिकटें खरीद रहा है परन्तु उसका ईनाम पहली बार निकला है। बताने योग्य है कि पंजाब स्टेट राखी बंपर-2020 का ड्रॉ 20 अगस्त, 2020 को निकाला गया था। धर्म पाल को लॉटरीज विभाग की तरफ से 21 अगस्त को फोन करके टिकट नंबर बी-315094 पर डेढ़ करोड़ रुपए का पहला इनाम निकलने बारे जानकारी दी।
धर्म पाल ने बताया कि उसकी एक बेटी और दो पुत्र हैं। बड़ा बेटा विवाहित है जबकि बेटी और एक लड़का पढ़ रहे हैं। उसने बताया कि इस राशि से वह अपने बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने के अलावा अपने कारोबार का विस्तार करेगा। उसने बताया कि उसने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह जिंदगी में कभी इतनी बड़ी इनामी राशि जितेगा। यह सपना साकार होने की तरह है।
धर्म पाल ने पंजाब लॉटरीज विभाग के अधिकारियों के सहयोगी व्यवहार की प्रशंसा करते हुए ड्रॉ निकालने के पारदर्शी ढंग पर संतोष भी जताया। विभाग के अधिकारियों ने इस भाग्यशाली विजेता को जल्द से जल्द इनामी राशि उसके खाते में हस्तांतरित करने का भरोसा दिया।

About admin

Check Also

हाथरस गैंगरेप: परिवार की आपबीती और पुलिस की कहानी

हाथरस।(ब्यूरो) एक बेटी के साथ जो व्यवहार कुछ वहशियों ने किया उसके खिलाफ पूरे देश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share