Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / देश / महागठबंधन में सीट का बंटवारा संख्या नहीं, उपेन्द्र कुशवाहा

महागठबंधन में सीट का बंटवारा संख्या नहीं, उपेन्द्र कुशवाहा

बिहार।(ब्यूरो) रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन में सीटों का बटवारा संख्या के आधार पर नहीं जीत की संभावना के आधार पर होगा। उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मुलाकात की है। कुशवाहा ने कहा कि बिहार की जनता बदलाव चाहती है। लेकिन स्थिति साफ करने में एक दिन की भी देरी नुकसानदायक हो रही है। पार्टी पांच से 11 सितम्बर तक राज्यभर में शिक्षा सुधार सप्ताह मनाएगी। 11 सितंबर को राज्य भर के पार्टी से जुडे कार्यकर्ता पटना पहुंचेंगे और मशाल के साथ भ्रमण करते हुए अपना संदेश लोगों तक पहुंचाएंगे।

पार्टी कार्यालय में गुरुवार को प्रेस वार्ता में कुशवाहा ने सवाल के जवाब में कहा कि जीतन राम मांझाी के जाने से नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई जल्द कर ली जाएगी। सप्ताहभर चलने वाले शिक्षा सुधार कार्यक्रम में हर रोज जिले के किसी अवकाश प्राप्त शिक्ष्का से मशाल जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी।

‘महागठबंधन में उपेंद्र और मुकेश की पूछ नहीं’
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने कहा है कि महागठबंधन में आग उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश साहनी की कोई पूछ नहीं रहेगी। उनकी वहां पर पूछ जीतन राम मांझी के कारण थी। मांझी के हटने के बाद अब उनको अपनी औकात का पता चल जाएगा। पार्टी प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मांझी ने हड़बड़ाहट में कोई फैसला नहीं लिया है। इस संबंध में उपेंद्र कुशवाहा का बयान पूरी तरह गलत है। कहा कि महागठबंधन में मांझी कुशवाहा और साहनी को एक संयुक्त ताकत के रूप में देखा जाता था अब बच्चे दोनों नेताओं को कोई नोटिस नहीं लेगा।

About Yameen Shah

Check Also

स्वयंसेवकों ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 पर वेबीनार में की सहभागिता

गुरसराय,झाँसी(डॉ. पुष्पेन्द्र सिंह चौहान)- कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार एवं शिक्षा मंत्रालय द्वारा रक्षा मंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share