Breaking News








Home / दिल्ली / इंडियन आइडल: रेणु नागर आईसीयू में भर्ती, प्रेमी की मौत के बाद हालत गंभीर

इंडियन आइडल: रेणु नागर आईसीयू में भर्ती, प्रेमी की मौत के बाद हालत गंभीर

दिल्ली।(ब्यूरो) सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल ‘ में हिस्सा ले चुकीं गायिका रेणु सागर के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली थी। प्रेमी की मौत की खबर सुनकर रेणु की हालत खराब हो गई और वो बेहोश गईं। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। रेणु राजस्थान के अलवर में रहती हैं। उन्होंने इंडियन आइडल सीजन 10 में हिस्सा लिया था।

जानकारी के मुताबिक देर रात रेणु के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं रवि नट के पिता का कहना है कि उसने किस वजह से आत्महत्या की, इसका पता नहीं है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

राजस्थान के भरतपुर जिले के नगर कस्बे का रहने वाला है। रवि अलवर में किराए के मकान में रहता था। फिलहाल वो अपने गांव में रह रहा था। गौरतलब है कि रवि नट की पत्नी और दो बच्चे भी हैं जो परिवार के साथ भरतपुर जिले के नगर कस्बे में रहते हैं।

बताया जाता है कि अलवर में रवि, रेणु नागर के घर तबला सीखने जाता था। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। जून में दोनों घर से फरार हो गए थे। रेणु के पिता ने रवि पर बहला फुसलाकर घर से भगाने का आरोप लगाया और केस दर्ज करवाया था। पांच दिन पहले ही वो वापस लौटे थे।

रेणु नागर का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने रवि नट को रिहा कर दिया था। जिसके बाद बीती रात उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। फिलहाल रेणु की हालत गंभीर बनी हुई है और वो आईसीयू में भर्ती हैं।

About Yameen Shah

Check Also

पटियाला में एक और अवैध शराब फैक्ट्री का किया पर्दाफाश

पुलिस द्वारा एक एसयूवी फार्चूनर कार, एक बोटलिंग मशीन, 1600 खाली बोतलें, 6500 बोतलों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share