Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्‍पी, सुशांत के साथ 2013 में कुछ हुआ था

रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्‍पी, सुशांत के साथ 2013 में कुछ हुआ था

मुंबई।(ब्यूरो) सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में तमाम आरोप झेल रही रिया चक्रवर्ती ने पहली बार इस केस में चुप्‍पी तोड़ी है। रिया ने खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा है कि जिस तरह की बातें हो रही हैं, उनमें जरा भी सच्‍चाई नहीं है। रिया ने एक इंटरव्‍यू में उस यूरोप ट्रिप के बारे में भी खुलासा किया है, जिसके बार में कहा जा रहा है कि उसके बाद ही सुशांत बदल गए थे। रिया ने कहा कि वह सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थीं और दोनों एक कपल की तरह रह रहे थे। रिया ने कहा कि वह सुशांत से प्‍यार करती थीं और उनके पास किसी जांच एजेंसी से छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

‘फ्लाइट में बैठने से पहले दवा लेते थे सुशांत’
न्‍यूज चैनल ‘आजतक’ को दिए इंटरव्‍यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा, ‘यूरोप के ट्रिप पर जब हम जा रहे थे, तब सुशांत ने बताया था कि उन्‍हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। इसके लिए वो एक दवाई लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल है। फ्लाइट से पहले भी उन्‍होंने वो दवाई ली, क्योंकि वह दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी।’

‘सुशांत ने मेरे टिकट्स कैंसल करवाए, फिर खुद बुकिंग की’
रिया ने बताया, ‘पेरिस में मेरा एक शूट होना था। इसके लिए इवेंट ऑर्गेनाइज करने वाली कंपनी की तरफ से फ्लाइट के टिकट्स और होटल की बुकिंग हो चुकी थी। लेकिन यह सुशांत का आइडिया था कि इसी बहाने यूरोप का ट्रिप करते हैं। सुशांत ने इसके बाद मेरे टिकट्स कैंसल करवा दिए और खुद के पैसों से फर्स्‍ट क्‍लास की टिकट बुकिंग की। मैंने उसे टोका भी कि तुम बहुत पैसे खर्च कर रहे हो, क्‍योंकि ट्रिप बहुत लंबा है।’

सुशांत केस: शौविक से CBI की पूछताछ शुरू, नारकोटिक्स की टीम मुंबई रवाना

‘तीन दिन तक कमरे से बाहर नहीं न‍िकले सुशांत’
रिया आगे कहती हैं, ‘हम पेरिस में लैंड हुए। तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला। जाने से पहले वो काफी खुश थे। लेकिन पेरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले। स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वह खुश थे, जब हम इटली पहुंचे तो हमारे होटल के कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था। सुशांत ने कहा कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है। उसी के बाद सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे।’

‘2013 में सुशांत साइकियाट्रिस्‍ट से मिले थे’
रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 2013 में सुशांत के साथ कुछ हुआ था, तब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हुई थीं। उस दौरान वो मनोवैज्ञानिक से भी मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है। उन्होंने ही सुशांत को दवाई के बारे में बताया था। रिया के मुताबिक, जब उन्‍होंने सुशांत से पूछा था कि क्या हो रहा है, तब सुशांत ने उन्हें 2013 के बाद की बातें बताईं। लेकिन तब उन्हें डिप्रेशन भी फील होने लगा था। इसी वजह से यूरोप की ट्रिप का वक्त कम कर दिया गया था।

सुशांत के पिता बोले- हत्‍यारिन है र‍िया, मेरे बेटे को जहर प‍िलाया करती थी

‘सुशांत-मैंने-शौविक ने कंपनी में बराबर पैसे इन्‍वेस्‍ट किए’
यूरोप ट्रिप पर शौविक को साथ ले जाने के सवाल पर रिया ने कहा, ‘शौविक-सुशांत में बॉन्डिंग थी। हम तीनों ने साथ में एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम रियेलिटिक्स था। यह सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे। इसके लिए तीनों को 33000-33000 रुपये देने थे। मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे।

रिया चक्रवर्ती ने भी माना, यूरोप ट्रिप के बाद बिगड़ी सुशांत की हालत, बताई होटल की अजीब घटना

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत अक्टूबर 2019 में यूरोप ट्रिप पर गए थे। सुशांत के साथ काम कर चुके गार्ड, कुक और उनके पीए अंकिता आचार्या तक बता चुके हैं कि यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत बदल गए थे। अब इस बारे में रिया का बयान भी सामने आया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने अफसरों को बताया कि यूरोप ट्रिप के दौरान वे इटली में 600 साल पुराने होटल में रुके थे। होटल के कमरे काफी बड़े थे और इसकी दीवारों पर कुछ पुरानी पेंटिंग्स थीं।

रिया ने बताया इनमें से एक पेंटिंग थी जिसमें सैटर्न (शनि) अपने ही बच्चे को खा रहा था। रिया अपने भाई शौविक के साथ दूसरे कमरे में थीं। जब वह लौटीं तो देखा सुशांत रुद्राक्ष लेकर कुछ मंत्रों का जाप कर रहे थे और काफी डरे हुए लग रहे थे।

रिया ने जब उनसे पूछा कि क्या हुआ तो उन्होंने बताया कि पेंटिंग में उन्हें कैरक्टर्स दिख रहे हैं लेकिन वह ठीक तरह से इसे बता नहीं पा रहे थे। उस दिन रिया और शौविक सुशांत के साथ उसी कमरे में सो गए।

रिया ने बताया कि सुशांत को पेटिंग के बारे में भ्रम हो रहा था और उन्होंने किसी तरह से उन्हें समझाया कि यह सिर्फ भ्रम है और कुछ नहीं। इसके बाद सुशांत रिया के साथ ऑस्ट्रिया में डेटॉक्स सेंटर भी गए लेकिन सुशांत को वहां भी ठीक नहीं लग रहा था और चले आए। रिया ने बताया कि उन्हें 2 नवंबर को लौटना था लेकिन 28 अक्टूबर को ही लौट आए।

रिया ने बताया कि इस ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत की एनर्जी एकदम लो हो गई थी। वह घंटों चुपचाप बैठे रहते थे। मुंबई आने के बाद उनकी हालत और बिगड़ गई थी। वह कभी चिल्लाते तो कभी रोने लगते।

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल पर रिया से ईडी की पूछताछ चल रही है। सुशांत के घरवालों का कहना है कि उन्हें सुशांत की किसी बीमारी के बारे में नहीं पता था और अगर कुछ था भी तो रिया को परिवार को जानकारी देनी चाहिए थी।

About Yameen Shah

Check Also

पीएम मोदी ने सीएम योगी से की बात, हाथरस गैंगरेप केस कड़ी कार्रवाई करने को कहा

लखनऊ।(ब्यूरो) हाथरस गैंगरेप कांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share