Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / नरेला में सफाई यूनियन का जबरदस्त धरना-प्रदर्शन, मोदी और केजरीवाल के पुतले फूंके

नरेला में सफाई यूनियन का जबरदस्त धरना-प्रदर्शन, मोदी और केजरीवाल के पुतले फूंके

नरेला।(ब्यूरो) दिल्ली नगर निगम नरेला जोन के सफाई कर्मचारियों ने किया विराट धरना प्रदर्शन आपको बता दें कि यह धरना प्रदर्शन मार्च से लेकर अगस्त तक के वेतन को लेकर किया जा रहा है दिल्ली नगर निगम के नरेला जोन की तरफ से सफाई कर्मचारियों का नहीं दिया गया है वेतन जिसके चलते सफाई कर्मचारियों ने विराट धरना प्रदर्शन किया।

 

प्रदसन के दौरान दिल्ली के तमाम निगम जोनों के अध्यक्ष मौजूद रहे जिनमे कोंग्रेस के पूर्व विधायक चरण सिंह का कनडेरा, पूर्व विधायक कांग्रेस जय किशन, नेता विपक्ष मुकेश गोयल, पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार, कबड्डी खिलाड़ी दिनेश भारद्वाज, वीरसिंह धिगान, महामंत्री सुनील कंडेरा, मौजूद रहे इस दौरान दिल्ली सरकार व केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार नारेबाजी की दिल्ली नगर निगम की नरेला जोन की कर्मचारी के परिवार के लोगों को एक नौकरी देने का वादा किया था जिसमें उसने नौकरी दी गई है जबकि दिल्ली सरकार के मुताबिक पक्की नौकरी का वादा किया गया था जिसके चलते आज लोगों ने धरना प्रदर्शन किया।

 

विराट प्रदर्शन के दौरान दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली सरकार के सीएम केजरीवाल का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया।

लेकिन इस दौरान दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया साथ ही कुछ कर्मचारी तो बगेर मास्क के ही नजर आए।

About Yameen Shah

Check Also

स्वयंसेवकों ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 पर वेबीनार में की सहभागिता

गुरसराय,झाँसी(डॉ. पुष्पेन्द्र सिंह चौहान)- कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार एवं शिक्षा मंत्रालय द्वारा रक्षा मंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share