Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / देश / बिहार: बलिया पत्रकार की हत्या के बाद पिता ने कहा, नहीं उठने देंगे बेटे की अर्थी, SHO हो गिरफ्तारी

बिहार: बलिया पत्रकार की हत्या के बाद पिता ने कहा, नहीं उठने देंगे बेटे की अर्थी, SHO हो गिरफ्तारी

बिहार।(ब्यूरो) बलिया में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में पुलिस सवालों के घेरे में है। पत्रकार के पिता ने कहा है कि इस हत्याकांड के लिए सीधे फेफना एसएचओ जिम्मेदार हैं। उन्होंने एसएचओ की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं इस मामले में यूपी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा है कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

दिवंगत पत्रकार रतन सिंह के पिता ने फेफना थानाध्यक्ष शशिमौलि पांडेय पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि शशिमौलि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया जाए। इसके साथ ही रतन सिंह के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या की साजिश में तत्कालीन फेफना थानाध्यक्ष शशिमौलि पांडेय की भूमिका संदिग्ध रही है। उन्होंने कहा कि जब तक सीएम नहीं आएंगे, मैं अपने बेटे की अर्थी नहीं उठने दूंगा।

रतन सिंह की बहन का कहना है कि इससे पहले उनके एक और भाई की हत्या हुई थी। उन्होंने कहा, ‘मेरे दो भाइयों की हत्या कर दी गई। दोनों भाइयों के छोटे-छोटे बच्चे हैं। मां-बाप बूढ़े हैं। उनका कौन ख्याल रखेगा। प्रशासन क्या कर रहा है, जो इस तरह से मेरे भाई की हत्या कर दी गई।’

मंत्री ने कहा- दोषियों को नहीं छोड़ेंगे
इस बीच टीवी पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे संसदीय राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा, ‘थानाध्यक्ष शशिमौलि को सस्पेंड कर दिया गया है। आगे भी किसी विवेचना के बाद किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। कानून अपना काम करेगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुख्यमंत्री से वह अनुरोध करेंगे कि मुवावजे की धनराशि को बढ़ाया जाए। रतन सिंह की पत्नी को सरकारी नौकरी की व्यवस्था पर विचार किया जा रहा है।’ इस मामले में रतन सिंह के परिवार को दस लाख के मुआवजे का ऐलान मुख्यमंत्री ने किया है।

About Yameen Shah

Check Also

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

बाहरी उत्तरी दिल्ली।(ब्यूरो) अलीपुर थाना इलाके में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग की सूचना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share