Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / पूर्व पीएम की पुण्यतिथि पर कंगना ने कहा अटल जी जिंदा होते तो हम पड़ोसी होते

पूर्व पीएम की पुण्यतिथि पर कंगना ने कहा अटल जी जिंदा होते तो हम पड़ोसी होते


देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज दूसरी पुण्यतिथि है. इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. उनके साथ ही कई अन्य नेताओं ने भी राष्ट्रीय राजधानी में वाजपेयी के स्मारक ‘सदैव अटल’ पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. साल 2018 में एक लंबी बीमारी से जूझने के बाद पूर्व पीएम वाजपेयी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखरी सांस ली थी. इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी ट्वीट किया और बताया कि अगर अटल जिंदा होते तो उनके पड़ोसी होते.

कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि

कंगना रनौत की डिजिटल टीम ने पीएम मोदी का ट्वीट रिट्वीट किया और लिखा- अटल जी हिमाचल से अति स्नेह करते थे. वो मनाली में रहते थे. अगर वो जिंदा होते तो मेरे पड़ोसी होते और शायद उनसे मिलने का कोई रास्ता निकलता, अटल जी को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि.

गौरतलब है कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार बयान दे रही हैं. उन्होंने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड के मूवी माफिया और इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को बताया था. हालांकि सुशांत के पिता ने इस मामले में मुख्य आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंंड रिया चक्रवर्ती को बताया है. कंगना ने हाल ही में करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल की भी सोशल मीडिया पर आलोचना की है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे नजर आए थे.

About Yameen Shah

Check Also

स्वयंसेवकों ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 पर वेबीनार में की सहभागिता

गुरसराय,झाँसी(डॉ. पुष्पेन्द्र सिंह चौहान)- कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार एवं शिक्षा मंत्रालय द्वारा रक्षा मंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share