Breaking News






Home / देश / ट्रम्प ने कहा- कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार

ट्रम्प ने कहा- कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव ट्रम्प ने कहा- कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर बिडेन ने गलत किया, मेरे पास उनसे ज्यादा भारतीयों का समर्थन ट्रम्प ने एक बार फिर डेमोक्रेट पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन की समझ पर सवाल उठाए अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा- बिडेन ने कमला हैरिस को वाइस प्रेसिडेंट कैंडिडेट बनाकर नासमझी दिखाई।

नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के पहले अमेरिका में जो डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन के बीच बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। डेमोक्रेट पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी जो बिडेन ने भारतीय-जमैकन मूल की कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है। अब राष्ट्रपति ट्रम्प ने दावा किया है कि अगर बिडेन ने कमला को भारतीय मूल के लोगों के वोट हासिल करने के लिए उम्मीदवार बनाया है तो यह गलत फैसला है। ट्रम्प ने कहा- कमला से ज्यादा तो भारतीय लोगों का समर्थन मेरे पास है।

बिडेन का फैसला गलत
शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में ट्रम्प ने कहा- मेरे हिसाब से कमला सही पसंद नहीं हैं। डेमोक्रेट पार्टी की यह पसंद तो बिडेन के चुने जाने से भी खराब है। अगर उन्हें भारतीय समुदाय के वोट हासिल करने के लिए उम्मीदवार बनाया गया है, और अगर यह बिडेन ने किया है तो मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि कमला से ज्यादा भारतीयों का समर्थन तो मुझे हासिल है। अच्छा होता बिडेन किसी और को उम्मीदवार बनाते।

पुलिस को कमजोर कर देंगे बिडेन
न्यूजर्सी में मीडिया से बातचीत के दौरान ट्रम्प ने कहा- अगर जो बिडेन राष्ट्रपति बन गए तो वे एक विधेयक पारित करके पुलिस को कमजोर या खत्म कर देंगे। अगर बिडेन ने यह सोचकर कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है कि इससे उन्हें भारतीय लोगों के वोट मिल जाएंगे तो वे गलत साबित होंगे। याद रखिए- मैंने पहले ही चेक कर लिया है। मेरे पास कमला से ज्यादा भारतीयों का समर्थन है। ट्रम्प ने बिडेन पर तंज कसते हुए कहा- कमला जिस तरह का बर्ताव बिडेन से करती हैं वो बेहद खराब है। इसलिए मैं उन्हें चुनौती नहीं मानता।

About Yameen Shah

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share