Wednesday , December 2 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / सुशांत केस में CBI जांच की मांग हुई तेज

सुशांत केस में CBI जांच की मांग हुई तेज

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े हुए 2 महीने हो गए हैं. उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है और इस मामले में सीबीआई को जांच करने देने के लिए काफी समय से मांग हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए अलग ही मुहिम चलाई जा रही है. इसमें अब सुशांत के फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी उतर आए हैं. स्टार्स जैसे कृति सेनन, वरुण धवन, मौनी रॉय संग अन्य सीबीआई जांच की मांग सुशांत केस में कर रहे हैं.

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखा है. इसके जरिए उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है. कृति सेनन लिखती हैं- मैं दुआ करती हूं कि सच जल्द सामने आए. उनका परिवार, उनके फैन्स और करीबी सच जानने का हक रखते हैं.

कृति ने आगे लिखा- मैं आशा करती हूं और दुआ करती हूं कि ये केस सीबीआई को मिल जाए ताकि वो इसकी जांच बिना राजनीतिक एजेंडा के करें. इससे परिवार को न्याय मिल पाएगा. यही समय है उसकी आत्मा को शांति पहुंचाने का कृति के बाद बॉलीवुड के कई अन्य स्टार्स सीबीआई जांच की मांग करने लगे.

एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर #CBIforSSR लिखा. वहीं इस बात को ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया कि सुशांत के जाने के 60 दिन बाद उन्हें न्याय की याद आई है.एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी सीबीआई जांच की मांग करते हुए सुशांत के परिवार का दर्द बांटा. उन्होंने लिखा कि कैसे सच सामने ना आने की वजह से एक्टर का परिवार ट्रॉमा से गुजर रहा है.

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सुशांत केस में न्याय के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. वीडियो में अंकिता कह रही हैं कि ये सच जानने का सभी को अधिकार है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था.

कंगना रनौत शुरुआत से ही सुशांत मामले में अपनी बात रखती आई हैं. उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर मूवी माफिया के बारे में कई बातें कही हैं. वे भी सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं.

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी सुशांत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- #CBIforSushantSinghRajput.

सुशांत संग फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में काम कर चुकी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा.

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी ने एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की फोटो को शेयर कर अपनी बात रखी है. संजना भी शुरुआत से सुशांत के पक्ष में अपनी बातें रख रही हैं.

गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की माग कर रहे हैं. सुशांत की मौत की खबर आने के बाद उन्होंने बताया था कि वे एक्टर से प्रेरित थे और उनके साथ काम करना चाहते थे.

जहां एक ओर जिया खान की मां रबिया खान ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है वहीं सूरज पंचोली भी इसका समर्थन करते हुए नजर आए.

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. वे लिखते हैं- ‘मैं प्रार्थना और उम्मीद करता हूं कि सुशांत के परिवार को वो मिले जिसके वे हकदार हैं. वे उचित सीबीआई जांच के हकदार हैं. ये उनके लिए पहले से ही एक बहुत लंबी लड़ाई रही है. उन्हें ये जानने की जरूरत है कि आखिर हुआ क्या था और दुनिया भी ये जानना चाहती है.

अंकिता और कृति के साथ-साथ सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है. इस बोर्ड पर लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और #CBIforSSR की मांग कर रही हूं.

अपने पोस्ट के कैप्शन में श्वेता लिखती हैं- यही समय है कि हम सच के बारे में जानें और हमें न्याय मिले. कृपया मेरे परिवार और पुरी दुनिया की ये जानने में मदद करें कि सच क्या था. वरना हम कभी भी चैन से नहीं रह पाएंगे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाली अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. ऐसा उन्होंने क्यों किया इस बारे में अभी तक पता नहीं लग पाया है.

About Yameen Shah

Check Also

श्री गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकाश पर्व के मौके पर पंजाब सरकार का विशेष तोहफ़ा : हरेक घर और जायदाद को जारी हुए यूनीक पहचान नम्बर

सुल्तानपुर लोधी  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) :  पहली पातशाही श्री गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकाश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share