Wednesday , June 16 2021
Breaking News








Home / Breaking News / सिंघम दरोगा: विधायक से – हाथ पैर टूट जाएंगे, चक्कर में मत पड़ना, बुढ़ापे में जुड़ेंगे भी नहीं

सिंघम दरोगा: विधायक से – हाथ पैर टूट जाएंगे, चक्कर में मत पड़ना, बुढ़ापे में जुड़ेंगे भी नहीं

गोंडा (रफतार न्यूज डेस्क): विधायक जी.. हाथ पैर टूट जाएंगे, चक्कर में मत पड़ना, बुढ़ापे में जुड़ेंगे भी नहीं। यह बातें अलीगढ़ के गोंडा थाने में सिंघम एसओ ने भाजपाके विधायक राजकुमार सहयोगी से कही। इस वीडियो दोनों के बीच मारपीट के एक दिन बाद वायरल हुआ। जिसमें निलंबित थानाध्यक्ष व विधायक के बीच मारपीट होने के बाद बातचीत चल रही है।
उत्तर प्रदेश में भाजपा शासित योगी के राज्य में जिसमें एसओ भाजपा के ही मोजूदा विधायक से बोल रहे हैं, कि आपका कोई सम्मान नहीं करता हूं। सिर्फ आपके पद की इज्जत करता हूं। विधायक ने पलटवार करते हुए कहा कि तुम मुझे मारो, मारो मुझे। 30 सेकंड व दो मिनट 20 सेकंड के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जहां पुलिस अधिकारी को कुछ लोग सिंघम बता रहे हैं वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि योगी के राज्य में पुलिस कंट्रोल से बाहर है। पढ़ें बातचीत:-
एसओ: अरे मैं तुम्हारा कोई सम्मान नहीं करता हूं। लेकिन पद का जरुर करता हूं। तुम्हारा धेले भर भी सम्मान नहीं करता हूं। तुम्हारा सम्मान मेरी जूती पर है।
विधायक: मैं कह रहा हूं मारिए, मारो मुझे।
एसओ: अरे, हाथ पैर टूट जाएंगे, चक्कर में मत पड़ना, फिर बुढापे में जुड़ेंगे भी नहीं तुम्हारें।
विधायक: यह जानते हो, कितना सम्मान करता हूं मैं।
दूसरा वीडियो
एसओ: अरे, कार्यकर्ता सुने तो सुने। अगर लड़ने का शौक था, तो एक बार कहता, मैं अपनी वर्दी उतार देता। ऐसा बोलते। लेकिन ऐसे वर्दी में ऑन ट्यूटी तू ऐसे बदतमीजी करेंगे।
विधायक: तुम हमारे बारे में पूछोंगे।
पीड़ित: विधायक जी हम चले जाएंगे। हमारा धेय कुछ गलत करने का नहीं है। कोई बात हैं तो बैठकर हर चीज का समाधान संभव है।
एसओ: लडने का शौक हैं तो बता। मुझसे कहता तो सही, कि भाई, तुझसे जूतम पैजार करनी है। तो मैं कहता कि आ जा।
एसओ: हमारी फोर्स लिये घूम रहा है।
गोंडा थाने में मारपीट के बाद सिंघम एसओ की ओर से उच्चाधिकारियों को फोन कर स्थिति से अवगत कराया गया। इसका भी एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एसओ फोन पर बात कर रहे हैं। कह रहे हैं जयहिंद सर। सर यह विधायकजी एक मामले में आये है। सर एक हिंदू-मुस्लिम का मामला हो गया था। अभी विधायक जी थाने में घुसे और बदतमीजी करते हुए मारपीट कर रहे है। हूटर बजाते हुए थाने में घुस आये और मारपीट की। सर वीडियोग्राफी कर ली गई है। सर मारा मुझको। सर इन्होंने घुसते ही पद का दुरुपयोग कर मारपीट की। मैं इनका सम्मान करते करते थक गया हूं। जी सर। वीडियो बन गई है सर।

About admin

Check Also

पंजाब विधानसभा चुनाव: इस बार मुख्यमंत्री चेहरे के साथ लड़ेगी आम आदमी पार्टी, स्थानीय नेतृत्व को वरीयता

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः पंजाब में 2022 में होने वाले विधानभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share