Breaking News






Home / खेल / एमएस धोनी IPL 2020: चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई के लिए रवाना हुए

एमएस धोनी IPL 2020: चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई के लिए रवाना हुए

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी साथी खिलाड़ी मोनू कुमार सिंह के साथ शुक्रवार की दोपहर चार्टर्ड फ्लाइट से चेन्नई रवाना हो गए। सीएसके ने दोनों को लाने के लिए चार्टर्ड विमान रांची भेजा था। मोनू पहले बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे। उन्होंने कहा कि पिछली उपविजेता सीएसके की टीम इस बार मजबूत है और खिताब की दावेदार है। धोनी काफी सामान के साथ एयरपोर्ट पहुंचे। अभी वह अकेले ही गए हैं, अगले माह अगर कोविड की स्थिति ठीक रही तो उनकी पत्नी मैच देखने जा सकती हैं।

धोनी और मोनू दोनो ने रवानगी से पहले कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। अब चेन्नई में उनका फिर से टेस्ट होगा। सीएसके के बाकी खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंच रहे हैं। धोनी से पहले उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, और पीयूष चावला एयरपोर्ट पर दिखे थे।

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के विश्वनाथन ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के तीन टेस्ट से गुजरना होगा और अगर वे इसमें नेगेटिव पाए गए तभी उन्हें 21 अगस्त को दुबई के लिए उड़ान भरने की इजाजत मिलेगी।

चेन्नई में 16 अगस्त से 5 दिन का कैम्प लगेगा। उसके बाद टीम 21 अगस्त को दुबई जाएगी। वहां एक सप्ताह क्वारंटाइन के बाद अभ्यास शुरू करेगी। आईपीएल 13 का पहला मैच चेन्नई और मुम्बई इंडियंस के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। चेन्नई ने अब तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है।

About Yameen Shah

Check Also

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के नये प्रधान, 4 कार्यकारी प्रधान होंगे, रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से मोहर

दिल्ली, 18 जुलाई (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः रफतार न्यूज की ख़बर पर एक बार फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share