Breaking News






Home / दिल्ली / सुशांत सिंह: बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कीं लिखित दलीलें

सुशांत सिंह: बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कीं लिखित दलीलें

दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और बिहार सरकार ने पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई ट्रांसफर करने की मांग वाली दायर रिया की याचिका पर गुरुार को सुप्रीम कोर्ट लिखित अभिवेदन अथवा लिखित दलीलें (सबमिशन) दिए। दरअसलस, पटना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं।

सुशांत के अकाउंट से निकाले गए 55 लाख, लेकिन रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में नहीं हुआ बड़ा ट्रांसफर: ED

बिहार सरकार ने अधिवक्ता केशव मोहन के जरिए पेश किए गए अपने लिखित अभिवेदन में चक्रवर्ती की याचिका को खारिज करने का अनुरोध करते हुए कहा,’जांच का जिम्मा संभालने और इसे तेजी से निपटाने के सीबीआई के रास्ते में किसी भी प्रकार की बाधा डालने की अनुमित नहीं दी जाएगी।’

वहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने लिखित अभिवेदन में कहा कि बिहार पुलिस के आदेश पर जांच का जिम्मा सीबीआई को स्थानांतरित किया जाना अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। उच्चतम न्यायालय ने चक्रवर्ती की याचिका पर अपना फैसला 11 अगस्त को सुरक्षित कर लिया था और संबंधित पक्षों से गुरुवार तक अपने लिखित अभिवेदन देने का निर्देश दिया था।

सुशांत के अकाउंट से चार साल में निकाले गए 50 करोड़ रुपये- बिहार डीजीपी

गौरतलब है कि राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं राजपूत के पिता के के सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

About Yameen Shah

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share