Breaking News








Home / दिल्ली / राजीव त्यागी मौत मामले में लखनऊ में संबित पात्रा और चैनल के खिलाफ शिकायत दर्ज

राजीव त्यागी मौत मामले में लखनऊ में संबित पात्रा और चैनल के खिलाफ शिकायत दर्ज

लखनऊ।कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के मामले में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई। यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने लखनऊ स्थित हजरतगंज कोतवाली में बीजेपी नेता संबित पात्रा, टीवी न्यूज चैनल आजतक के प्रमोटर और एंकर के खिलाफ साजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि बुधवार को टीवी न्यूज चैनल में डीबेट के बाद राजीव त्यागी को दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।

एफआईआर दर्ज कराने के बाद कांग्रेस नेता अंशु अवस्थी ने कहा, ‘राजीव त्यागी एक टीवी न्यूज चैनल की परिचर्चा में शामिल हुए थे। वहां बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे। डिबेट में बहस के टॉपिक से अलग व्यक्तिगत रूप से बात होने लगी। संबित पात्रा ने राजीव त्यागी को जयचंद बोल दिया और कहा कि तिलक लगाने से कोई हिंदू नहीं हो जाता। इसी वजह से उन्हें शॉक लगा और उनकी मौत हो गई।’

राजीव त्‍यागी के निधन के बाद निशाने पर क्‍यों आए बीजेपी के संबित पात्रा?

अयोध्या में भी दी गई तहरीर
अंशु अवस्थी ने कहा, ‘भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसलिए संबित पात्रा, आजतक चैनल के प्रमोटर और न्यूज एंकर तीनों पर साजिशन हत्या की तहरीर दी गई है।’ वहीं अयोध्या में भी बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ कोतवाली नगर में तहरीर दी गई। यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने तहरीर दी है।

संबित पात्रा की गिरफ्तारी की मांग
बता दें कि राजीव त्यागी की मौत पर जहां एक ओर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी निशाने पर आ गए हैं। कई यूजर्स ने टीवी डिबेट का हिस्सा शेयर करते हुए गिरफ्तारी की मांग की। उनका आरोप है कि पात्रा ने बेहद आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जिससे त्‍यागी की तबीयत बिगड़ गई।

About Yameen Shah

Check Also

राजस्थान: जयपुर में बिगड़ा मौसम का मिजाज, आंधी, तूफान और बारिश, तापमान गिरा

जयपुर (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक राजस्थान के कई इलाकों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share