Breaking News






Home / दिल्ली / दिल्ली के ग्रामीण इलाकों से घंटो बिजली रही गुल, लोग परेशान

दिल्ली के ग्रामीण इलाकों से घंटो बिजली रही गुल, लोग परेशान

नॉर्थवेस्ट दिल्ली।(ब्यूरो) कई इलाकों में लोग बिजली संकट का सामना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कई इलाकों में 5-6 घंटे से लाइट गुल है और कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस समय ज्यादातर लोग वर्कफ्रॉम होम करते हैं। ऐसे में समस्या और भी जटिल हो गई है। इसके अलावा मॉनसून भी दिल्ली में ज्यादा मेहरबान नहीं है। ऐसे में गर्मी से भी लोगों का बुरा हाल है।

देश के ग्रामीण इलाकों में आज भी लोगों को बिजली के लिए समस्याओं का सामना करना पड़ता है लेकिन राजधानी दिल्ली भी इससे अछूती नहीं है। रविवार की रात से ही दिल्ली के कई इलाकों में बिजली गुल है। ऐसे में लोग परेशान हैं। वे कस्टमर केयर और ट्विटर पर इसकी शिकायत कर रहे हैं लेकिन समस्या का कोई हल नहीं निकला। नॉर्थवेस्ट दिल्ली के कई इलाकों में रात 12 बजे के बाद से ही बिजली नहीं आ रही है।

रोहिणी, नजफगढ़, पालम, उत्तम-नगर और मोहनगार्डन में बिजली न आने की वजह से लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। रोहिणी के रहने वाले आनंद पांडेय ने ट्विटर पर लिखा कि रोहिणी सेक्टर 28 के संस्कृति अपार्टमेंट में बिजली नहीं आ रही है। इसी तरह मोहन गार्डन के रहने वाले मनीष गौड़ ने कहा कि रात 12:30 बजे के बाद से ही बिजली गुल है। उन्होंने कहा कि अकसर ऐसा होता है लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है।

About Yameen Shah

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share