Breaking News








Home / दिल्ली / रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल में आया मुंबई पुलिस ऑफिसर का नाम, डीसीपी के कॉन्टेंट में थीं ऐक्ट्रेस

रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल में आया मुंबई पुलिस ऑफिसर का नाम, डीसीपी के कॉन्टेंट में थीं ऐक्ट्रेस

ब्यूरो।  सुशांत सिंह के कॉल रेकॉर्ड्स के बाद अब टाइम्स नाउ को रिया चक्रवर्ती का कॉल रेकॉर्ड डीटेल्स (CDR) मिला है, जो केस में सबूत को तौर पर काफी अहम साबित हो सकते हैं। इस सीडीआर डाटा के मुताबिक, ऐसा लग रहा है कि रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारी के टच में थीं। सीडीआर में उस पुलिस अधिकारी का नाम भी सामने आया है जिनसे रिया की बात हुई थी।

बिहार पुलिस में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पहले ही जताई थी आशंका

बता दें कि इससे पहले ही बिहार पुलिस में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि रिया को मुंबई पुलिस में से किसी की मदद मिल रही है। अब रिया के कॉल डीटेल्स से दूध का दूध और पानी का पानी होता नजर आ रहा है।

सीडीआर में डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे का आया नाम
सीडीआर डीटेल्स में यह जानकारी सामने आई है कि रिया ने बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से सम्पर्क में थीं। इस डीटेल्स में जो जानकारियां हाथ लगी हैं उनमें बताया गया है कि रिया और मुंबई पुलिस के इस अधिकारी के बीच चार कॉल्स और 1 SMS किए गए थे।

सुशांत से ज्यादा कॉल्स मैनेजर को किए गए
बता दें कि इस कॉल डीटेल्स में और भी कई जानकारियां हाथ लगी हैं, जिससे स्पष्ट है कि रिया ने सुशांत से कहीं ज्यादा कॉल्स उनकी एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (जो कि सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर भी रही हैं) और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को किए। बता दें कि श्रुति और सैमुअल के नाम भी एफआईआर में दर्ज हैं, जिसे सुशांत के पिता केके सिंह और सीबीआई ने दायर किया है।

808 कॉल्स श्रुति को
इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिया और सुशांत की बातचीत केवल 147 बार ही हुई है और 808 कॉल श्रुति के साथ और 289 सैमुअल के साथ हैं। इनके अलावा रिया दो टॉप साइकायट्रिस्ट के सम्पर्क में थीं। रिया के कॉल रेकॉर्ड्स में महेश भट्ट का भी नाम आया है।

रिया की कॉल हिस्‍ट्री में सुशांत को सिर्फ 147 बार फोन, बाकी 808 कॉल्स का सच जानिएसुशांत को केवल 31 कॉल
रिया के कॉल रेकॉर्ड से पता चलता है कि केवल 31 आउटगोइंड कॉल सुशांत को किए गए थे, जबकि 135 इनकमिंग कॉल थे। रिया के कॉल रेकॉर्ड इस बात को लेकर सबूत के तौर पर इस्तेमाल हो सकते कि सुशांत और उनके बीच सबकुछ सही नहीं था।

About Yameen Shah

Check Also

मिलखा सिंह का अंतिम संस्कार ; पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर और केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरेन रिजीजू भी हुए शामिल

  चंडीगढ़, 19 जून (पीतांबर शर्मा) : पंजाब के राज्यपाल और यू.टी. चण्डीगढ़ के प्रशासक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share