Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / दिल्ली: गौतम कॉलोनी में एसडीएम नरेला द्वारा कार्रवाई की गई

दिल्ली: गौतम कॉलोनी में एसडीएम नरेला द्वारा कार्रवाई की गई

दिल्ली।(यामीन शाह) नरेला में गौतम कॉलोनी गली नंबर 9 गली नंबर 10 में एसडीएम नरेला द्वारा कार्रवाई की गई जहां एग्रीकल्चर लैंड में मकान बना लिए गए इमारतें खड़ी कर ली गई एसडीएम नरेला द्वारा आज कार्रवाई की गई उन मकानों को ध्वस्त किया गया फिलहाल सबसे बड़ी बात तो यह होगी कि हरियाली भूमि पर जिस तरीके से मकान बनाए जा रहे हैं.

उसे देखना होगा कि हमारे यहां कंक्रीट आ जाएगी जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा लेकिन सबसे बड़ी बात यह भी है जिस टाइम पर कालोनी काटी जाती है उस टाइम पर एसडीएम या शासन-प्रशासन कहां सो जाता है जो उसको जानकारी नहीं मिलती इन कॉलोनियों काटने वालों की या यह कॉलोनी काटने वाले डीलर बिल्डर एक मोटी रकम शासन प्रशासन को देते हैं.

अनदेखा कर देते हैं और इसके अंदर जो द ले जाते हैं वह गरीब लोग जो 25 गज 50 गज का मकान बनाते हैं उन लोगों पर यह संकट बन जाता है जिस तरीके से बरसात का मौसम है और लोगों को घर से बेघर कर दिया गया है अब सरकार से अगर पूछा जाए यह लोग कहां जाएंगे इस बरसात में पहले कार्रवाई क्यों नहीं हुई पहले शासन प्रशासन सोया हुआ था आखिर देखना होगा कि जिस तरह की कार्रवाई है.

सही भी है लेकिन जो लोग घर से बेघर हो रहे हैं उन लोगों के लिए क्या सरकार कोई सहारा देगी डीलरों को जिन्होंने एक मोटी रकम लेकर लोडिंग कर दी और मकान बेच दिए जगह भेज दी उनकी क्या गलती थी डीलरों की गलती की सजा एक गरीब आदमियों को मिलती जा रही है और सरकार इसमें बराबर की हिस्सेदार है.

क्योंकि सरकार डीलरों से एक मोटी रकम वसूल के उन्हें अनुमति देती है लोडिंग करने की अब देखना होगा इस तरह की कार्रवाई कहां तक होगी नरेला में फिलहाल तो एसडीएम साहब का पीलापन चलता हुआ नजर आ रहा है लोग घर से बेघर होते हुए नजर आ रहे है.

About Yameen Shah

Check Also

हाथरस: गैंगरेप की पीड़िता का परिवार की मर्जी के खिलाफ आधी रात में पुलिस ने कियाअंतिम संस्कार, इलाके में तनाव

दिल्‍ली।(ब्यूरो) सफदरजंग अस्‍पताल में हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की मौत के बाद मंगलवार देर रात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share