Breaking News








Home / दिल्ली / नरेला: लामपुर में खेती की जमीनों पर बनी अवैध कॉलोनियां पर चलाया सरकारी पंजा

नरेला: लामपुर में खेती की जमीनों पर बनी अवैध कॉलोनियां पर चलाया सरकारी पंजा

बाहरी उत्तरी दिल्ली।(यामीन शाह) नरेला थाना इलाके के लामपुर गांव में खेती की जमीनों पर अवैध कॉलोनियां लगातार काटी जा रही थी जिसके चलते एसडीएम नरेला एग्रीकल्चर लैंड पर बनी अवैध कॉलोनियों पर चलाया सरकारी पंजा स्थानीय लोगों ने बताया पैसे नहीं पहुंचे तो कर दी डेमो नेशन इसके अलावा भी आसपास के इलाके में अवैध कॉलोनियां कट रही है लेकिन विभाग की तरफ से वहां कोई कार्रवाई नहीं।

नरेला इलाके में अवैध कॉलोनियों की भरमार है जिसमें स्वतंत्र नगर लामपुर, नरेला, सफियाबाद रोड, बाकनेर, आदि इलाके शामिल हैं दिल्ली पुलिस व रेवेन्यू विभाग मिलकर मोटी चांद काटता है अवैध कॉलोनी काटने वाले प्रॉपर्टी डीलर मोटी रकम विभाग को अदा करते हैं।

जब इस मामले को लेकर एसडीएम नरेला टी एन मीणा से जब इस मामले को लेकर बातचीत करने की कोशिश की तो टी एन मीणा एसडीएम ने कैमरे के सामने बोलने से बिल्कुल साफ मना कर दिया विभाग पर स्थानीय लोगों के लगाए गए आरोप क्या सही है क्या इसी के चलते नरेला एसडीएम टी एन मीणा चुप रहे।

रेवेन्यू विभाग ने इस दौरान दिल्ली पुलिस सिविल डिफेंस दिल्ली दमकल विभाग को शामिल किया दमकल विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि दिल्ली दमकल विभाग को इसलिए डेमो नेशन पर बुलाया गया कि कोई आगजनी ना हो जाए

About Yameen Shah

Check Also

दिल्ली दंगा केस: पिंजरा तोड़ एक्टिविस्ट देवांगना-नताशा और जामिया छात्र आसिफ को मिली जमानत

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः साल 2020 में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए दंगा मामले में यूएपीए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share