Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / दिल्ली / दिल्ली: अवैध शराब के तीन तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली: अवैध शराब के तीन तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली। अलीपुर थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक सेंट्रो कार को चेकिंग के लिए सिंघु रोड पर रोका लेकिन उस दौरान सेंट्रो चालक ने गाड़ी भगाने की कोशिश की पीछा कर पेट्रोलिंग टीम ने गाड़ी को रुकवाया और चेकिंग के दौरान देखा तो उसमें करीब साडे तीन सौ देशी शराब के क्वार्टर साथ ही 24 बीयर की बोतलें बरामद हुई।

अवैध शराब की तस्करी को लेकर हरियाणा से दिल्ली अक्सर ये लोग गॉवो के अंदर के रास्तों से सप्लाई करते हैं. जिसके चलते अलीपुर थाना पुलिस की तरफ से लगातार इन रास्तों पर पेट्रोलिंग जारी रहती है. जिसके चलते पेट्रोलिंग टीम ने शराब तस्कर को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कालूराम, संदीप व हबीब के रूप में हुई है। कालूराम पर अशोक विहार थाने में पहले ही एक मुकदमा दर्ज है।

अलीपुर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. आखिर कर हरियाणा से शराब लेकर दिल्ली के किस-किस इलाके में सप्लाई करते थे साथ ही उन ठिकानों पर भी छापेमारी की जाएगी जिन लोगों के पास यह शराब पहुंचाते थे। रूटीन चेकिंग के दौरान ही अलीपुर थाना पुलिस ने करीब 14 बाइक जप्त की जिनके पास ना तो दस्तावेज थे. और ना ही उन लोगों ने मास्क लगा रखा था. इस संधर्व में कार्यवही करते हुए अलीपुर थाना पुलिस ने बैगर मास्क पहने लेागो के 30 चालान भी किए।

दिल्ली पुलिस की ये मुहीम पूरी दिल्ली में चलाई जा रही है. लेकिन उसके बावजूद भी लोग नासमझी करते हैं. जिसका खामियाजा लोगों को अपनी जेब ढीली कर के भुगतना पड़ता है. इसके बावजूद भी लोग बगैर मास्क लगाए घर से बाहर निकल जाते हैं। ऐसे लोगों को सुधारने के लिए दिल्ली पुलिस सक्रिय है. और लगातार चालान काट रही है।

About Yameen Shah

Check Also

भारतीय चुनाव आयोग द्वारा कोविड 19 के दौरान मतदान करवाने संबंधी ‘मुद्दे, चुनौतियां और सावधानियां’ विषयों पर वैबिनार का आयोजन

     *     दुनिया भर के लोकतांत्रिक देशों ने इकठ्ठा होकर कोविड 19 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share