Breaking News






Home / दिल्ली / दिल्ली: 12 साल की मासूम बच्ची पर धारदार हथियार से कई वार

दिल्ली: 12 साल की मासूम बच्ची पर धारदार हथियार से कई वार

दिल्ली। पश्चिम विहार में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी भरी दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पुलिस ने कल शाम बच्ची को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया तो उसके गुप्तांगों से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी, पूरा शरीर खून से लथपथ था, उसके सिर और हिप्स में किसी धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। डॉक्टरों की टीम ने उसे प्रारंभिक उपचार और टांके लगाने के बाद एम्स रेफर कर दिया।

एम्स में बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है की बच्ची के ऊपर घर में हमला किया गया जिस समय वह अकेली थी। आशंका है कि उसके साथ ब्रूटल रेप और अटेम्प्ट मर्डर हुआ है।उसके नाजुक अंगों पर भी हथियार से हमला किया गया है जैसा कि डॉक्टरों ने मौखिक तौर पर बताया है।

इस बारे में फिलहाल पुलिस की ओर से आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहां है कि फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिलने की वजह से रेप की पुष्टि नहीं की जा सकती, हो सकता है कि किसी सिरफिरे ने ही बच्ची पर घातक हमला किया हो। मामले पर सब डिवीजन के एसीपी विनय माथुर बारीकी से नजर बनाए हुए है ताकि आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे।

About Yameen Shah

Check Also

पानी को तरस रही दिल्ली में सड़कों पर उठीं सियासी लहरें, कांग्रेस-भाजपा का विरोध-प्रदर्शन

(रफतार न्यूज ब्यूरो) : पानी को तरस रही दिल्ली में इसे लेकर सड़कों पर सियासत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share