Breaking News
Home / दिल्ली / दिल्ली: आगामी चुनाव को लेकर जागो पार्टी की महिला शाखा ‘कौर ब्रिगेड’ की बैठक हुई

दिल्ली: आगामी चुनाव को लेकर जागो पार्टी की महिला शाखा ‘कौर ब्रिगेड’ की बैठक हुई

नई दिल्ली।(ब्यूरो) ‘जागो’ पार्टी की महिला शाखा ‘कौर ब्रिगेड’ की हुई अहम बैठक में पार्टी के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके ने जहाँ बादल दल पर कड़े शब्दी हमले किए, वहीं महिलाओं को आगामी चुनाव में डटकर कार्य करने का संदेश दिया। महिलाओं को सक्रिय सियासत में आने पर होने वाली संभावित परेशानीयों का जिक्र करते हुए जीके ने कहा 70 साल की मेरे परिवार की पंथक सेवा के दौरान मेरे पिता को गोली मारी गई, मुझ पर आरोपों की बोछारें की गई।

लेकिन फिर भी में डटकर खड़ा हूँ, क्योंकि मामला कौम की सेवा का है। जब आप भी आगे आएँगे तो कई आरोप लगेंगे, घर के काम भी त्यागने पड़ेंगे। लेकिन मैं एक बात का भरोसा देता हूँ कि लोग महिलाओं को 33 फीसदी टिकटें देने की बात करते हैं।पर मैं सारी 46 सीटों पर महिला उम्मीदवार उतारने को तैयार हूँ।बशर्ते उनकी वार्ड में पकड़ मजबूत हो और सीट जीतने की क्षमता हो।

जीके ने कहा कि चुनाव के निकट आते-आते मुझ पर ओर आरोप लगाए जाएँगे, पर घबराना नहीं। क्योंकि कब्जेबाज व नकली कागज बनाने के माहिर लोगों का भंड़ाफोड़ जल्दी संगत की कचहरी में होने वाला हैं। इनको पता है कि यदि मुझे सियासी तौर पर नहीं मारा तो यह मर जाएंगे। आज मेरे पर लगे इतने आरोपों के बाद भी हर दूसरे दिन 100 से ज्यादा लोग पार्टी से जुड़ने आ रहें है।

सियासी समीकरण जैसे-जैसे दिल्ली में तेजी से बदल रहें हैं, इनकी बौखलाहट उतनी तेजी से बढ़ रहीं है। यह जितना मेरे खिलाफ बोलेगें, लोग उतना हमारे साथ जुड़ेगें।क्योंकि दिल्ली की संगत समझदार तथा यह समझने में समर्थ है कि कमेटी को किसने चलाया और कौन चला सकता है। संगत आज फैसला कर चुकी है कि गुरु ग्रंथ और पंथ की बेअदबी करने वालों की इस बार जमानतें जब्त करवानी है।

About Yameen Shah

Check Also

रक्षाबधंन : माता लक्ष्मी ने सबसे पहले बांधी थी राजा बलि को राखी ; पढ़ें पौराणिक कथा

रफतार न्यूज डेस्क: आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज कहते हैं कि पौराणिक मान्यताओं के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share