Breaking News
Home / दिल्ली / राज्यसभा सांसद सपा के पूर्व नेता अमर सिंह अब नहीं रहे

राज्यसभा सांसद सपा के पूर्व नेता अमर सिंह अब नहीं रहे

नई दिल्ली।(ब्यूरो) राज्यसभा सांसद व सपा के पूर्व नेता अमर सिंह का शनिवार को निधन हो गया। वह 64 वर्ष के थे। वर्ष 2018 में जब अमर सिंह हरिद्वार कनखल स्थित जगद्गुरु आश्रम में आयोजित ज्योतिष शोध गोष्ठी में पहुंचे थे तो उन्होंने अपनी पुरानी यादों और कई किस्सों को साझा किया था। उन्होंने कहा था कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसने मुझे ठगा नहीं। जिसकी भी उन्होंने मदद की उन्होंने उनको केवल ठगा।

महानायक अमिताभ बच्चन से पुराने रिश्तों को लेकर भी अमर सिंह ने बात छेड़ी थी। बताया कि एक समय जब वे अमिताभ के घर बैठे थे तो बैंक के अधिकारियों ने उनके साथ अभद्र भाषा में बात की थी। तब उन्होंने अमिताभ की मदद की। कहा कि एक बार अभिषेक बच्चन ने बोनी कपूर और उनकी दोस्ती को लेकर टिप्पणी की थी। इसके बाद से उन्होंने उस वक्त बच्चन परिवार से रिश्ता खत्म कर लिया था।

उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन, अखिलेश यादव, सुब्रत राय से लेकर कई नामी राज घरानों से उनके रिश्ते रहे और सभी ने उनका इस्तेमाल किया।

मुलायम सिंह यादव को लेकर कहा था कि वे राजीनति के लिए किसी को भी छोड़ सकते हैं। इससे पहले उन्होंने यूपी के पूर्व मंत्री आजम खां को लेकर भी टिप्पणी की थी। ममता बनर्जी को लेकर कहा था कि भले वे अभी मुख्यमंत्री हों, लेकिन नक्सलवाद के आंदोलन में वे उनकी कार्यकर्ता थीं।

उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी को वे पसंद करते थे। श्रीदेवी को वे तब से जानते थे जब से बोनी कपूर भी नहीं जानते थे। अमर सिंह ने बताया था कि उनको एक संत ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की मौत के बारे में पहले ही बता दिया था। साथ ही मेरे स्वास्थ्य खराब होने के बारे में भी बताया था।

About Yameen Shah

Check Also

रक्षाबधंन : माता लक्ष्मी ने सबसे पहले बांधी थी राजा बलि को राखी ; पढ़ें पौराणिक कथा

रफतार न्यूज डेस्क: आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज कहते हैं कि पौराणिक मान्यताओं के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share