Breaking News








Home / दिल्ली / नरेला: oyo hotel के बाहर लोगों ने किया हंगामा, होती है अश्लील हरकते

नरेला: oyo hotel के बाहर लोगों ने किया हंगामा, होती है अश्लील हरकते

बाहरी उत्तरी दिल्ली।(यामीन शाह) नरेला थाना इलाके में सिंघु बोर्डर रोड पर अवैध रूप से चल रहे best Bikaner sweets के ऊपर बने oyo hotel के बाहर स्थानीय लोगों ने किया हंगामा मामला 28 जुलाई की रात की घटना लोगों का कहना है प्रेमी जोड़ों को रंग-रलियां मनाने के लिए देते हैं. कमरे एक घंटे के हिसाब से होते है कमरें बुक दिन में काफ़ी बार आते है।

लड़के लड़कियाँ कल रात लोगों ने लड़के लड़कियों के रूम के बाहर लगाया ताला लड़के लड़की को बनाया बंधक आप पास रहने वालो युवाओ पर पड़ रहा है गलत प्रभाव होटल से चंद कदम की दूरी पर है पुलिस चोकी पुलिस ने लड़का लड़की को हिरासत में लेकर कि पूछताछ दिल्ली और हरियाणा मे नेशनल हाईवे के आसपास चल रहे हैं।

oyo room के नाम से कई होटल स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार की गई पुलिस को शिकायतें मग़र नहीं हुई कारवाई लोगों की माने तो प्रसासन की मिली भगत के बिना नहीं चल सकते जिस्म-फरोशी कराने वाले oyo होटल प्रशासन पर भी उठ रहे हैं कई बड़े सवाल नगर निगम की बड़ी लापरवाही, मेल की जानकारी स्तानीय पुलिस को दी गई जिस के बाद दिल्ली पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मालमे की जांच में जुटी।

About Yameen Shah

Check Also

विश्व गतका फेडरेशन द्वारा अंतरराष्ट्रीय गतका दिवस 21 जून को

 इसमाक अवार्डों के लिए होंगे ऑनलाइन गतका मुकाबले विजेताओं को इनामों और ट्रॉफियों के साथ …

Share