Breaking News








Home / Breaking News / सुनील राठी की मां ने भाजपा विधायक से मांगा धमकी का सबूत

सुनील राठी की मां ने भाजपा विधायक से मांगा धमकी का सबूत

सुनील राठी की मां ने भाजपा विधायक से मांगा धमकी का सबूत

रिपोर्ट:– ताज़ीम राणा बागपत

मोबाइल:– 9634865784

लोकेशन:—- बागपत यूपी

बागपत में चुनावी सियायत के बीच वाक युद्ध शुरू हो चुका है। विधायक योगेश धामा ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद बदमाश सुनील राठी ने उनको जान से मारने की धमकी दी है। जिसकी शिकायत विधायक योगेश धामा ने मुख्यमंत्री से करने का दावा किया है। वही बुधवार को टीकरी से चेयरमैन रह चुकी और सुनील राठी की मां राजबाला ने प्रेस वार्ता कर विधायक के सभी आरोपों को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा है कि अगर विधायक को कोई धमकी मिली है तो वे सबूत दिखाए। इसके साथ ही उन्होंने विधायक से अपने बेटे व परिवार को जान का खतरा भी बताया है।

सुनील राठी ने कोई मर्डर नहीं किया है।
राजबाला का कहना है कि विधायक से मारी कोई दुश्मनी नही है। विधायक आरोप लगा रहे है कि सुनील राठी धमकी दे रहा है। अगर कोई धमकी दे रहा है तो उसका सबूत दो। हमारा कहना है कि क्षेत्र में कोई भी अपराध होता है तो वह सुनील राठी पर लगता है। सब झूठे मुकदमे सुनील राठी पर है। सुनील राठी पर अपना पर्सल मुकदमा नहीं है। सुनील राठी बीस साल से जेल में है। मेरे पति का मर्डर पारिवारिक दुश्मनी के कारण हुआ था। जिनसे हमारी दुश्मनी है उनसे मिलकर विधायक हमारे पीछे पडा हुआ है।

सुनील राठी की जान को खतरा
सुनील राठी की मां राजबाला का कहना है कि सुनील राठी को जान का खतरा है। परमवीर तुगाना की हत्या से सुनील का कोई लेना देना नहीं है। झुठे सच्चे मुकदमें हमारे पर लगाये जा रहा है। अभी चुनाव का कोई लेना देना नहीं है और चुनाव की सियासत बताकर आरोप लगाए जा रहे।
विधायक बोल रहे है झूठ
विधायक लेटर की बात कह रहे है तो लेटर की जांच करायी जाए, फोन का बात कर रहे है तो फोन की जांच कराए, विधायक सुनील राठी का नाम लेकर सियासी चल खेल रहे है। विधायक को डर है कि सुनील राठी की मां अगर चुनाव लडेगी तो उसको सीट का खतरा है। अगर प्रशासन को लगता है कि सुनील राठी ये सब करा रहा है तो पुलिस जांच कर कारवाई करें।

परमवीर ओर देशपाल की हत्या के आरोप झूठे
राजबाला का कहना है कि पुलिस कह रहे है कि देशपाल और परमवीर की हत्या सुनील राठी ने करायी है जबकि सुनील राठी का इन हत्याओं से कोई लेना देना नहीं हैं सब राजनीति के इशारे पर हो रहा है। योगेश धामा का सारा काम है। उसी ने इन हत्याओं को अंजाम दिलाया है।

विधायक नहीं चाहते उनके सामने चुनाव लडे कोई
विधायक योगेश धामा पर कटाक्ष करते हुए राजबाला ने कहा है कि विधायक नहीं चाहते है कोई ऐसा व्यक्ति उनके सामने चुनाव लडे जो उनको टक्कर दे सके इसलिए वो ऐसे आरोप लगाकर उनको परेशान कर रहे है।

गांव का चेयरमैन सोमपाल ने करायी थी हत्या
राजबाला का कहना है कि 20 साल पहले सोमपाल ने उनके पति की हत्या करायी थी। पारिवारिक दुश्मनी के कारण ही सुनील जेल में है। हमें न्याय चाहिए हम न्यायालय जाएगें, मुख्यमंत्री से मिलेगे, प्रधानमंत्री से शिकायत करेंगे।

मेरे लडके को मरवा सकता है योेगेश
राजबाला का अरोप है कि हमें हमारे परिवार को जान का खतरा है। वो मेरे लडके को मरवा सकता है। हम नंबर दो का काम नहीं करते है। मेरे बेटे को कुख्यात कहा जाता है, बीस साल से वो जेल में है उसने कौन सा अपराध किया है। हम न्याय के लिए लडेंगे। राजबाला

 

About Raftaar news UP team

Check Also

विश्व गतका फेडरेशन द्वारा अंतरराष्ट्रीय गतका दिवस 21 जून को

 इसमाक अवार्डों के लिए होंगे ऑनलाइन गतका मुकाबले विजेताओं को इनामों और ट्रॉफियों के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share