Breaking News








Home / उत्तर प्रदेश / बड़ौत थानेदार ने बनवाया केक काटकर जन्म दिन

बड़ौत थानेदार ने बनवाया केक काटकर जन्म दिन

बड़ौत थानेदार ने बनवाया केक काटकर जन्म दिन

तााज़ीम राणा बागपत
बड़ौत की कोतवाली में मनाया गया जन्मदिन

बागपत । बड़ौत थाना अध्य्क्ष का बनाया गया जन्म दिन परिवार के साथ थाना प्रभारी ने अपने परिवार के साथ साथ बड़ौत थाना पुलिसकर्मियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

थाना अध्यक्ष ने अपने माता-पिता से पुलिस के साथ ही अपना जन्मदिन मनाया है लॉक डाउन है लेकिन थाना अध्य्क्ष ने पहले पूरे परिवार को सेनेटाइजर कराया फिर कोतवाली थाना प्रभारी अजय शर्मा ने बताया है कि हम सब को सरकार के आदेशों का ध्यान रखना चाहिए जिससे ऐसे वक्त में कोरोना से सभी को लड़ना है कोतवाली बड़ौत में पुलिस के साथ साथ मीडिया कर्मियों ने भी थाना अध्यक्ष को जन्म दिन की बधाई दी है ।

बागपत पुलिस के इस कार्य काे अब साेशल मीडिया पर खूब सराहना मिल रही है। कोतवाली बड़ौत में पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों के साथ मनाया गया जन्म यादगार रहा है ।
जिस तरह से कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद की है 24-24 घंटे काम किया है ऐसे में वह अपना जन्मदिन पुलिसकर्मियों के साथ बनाया है । थाना अध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि आज मेरे जन्म दिन पर मेरे पास आये ये मेरा सौभग्य है — मीडिया कर्मियों ने थाना अध्यक्ष ढेर सारी जन्म दिन की सुभकामनाये दी है — बड़े भाई अजय शर्मा का जन्म दीन बड़ी धूमधाम से बनाया गया थाना अध्यक्ष ने बताया ऐसे वक्त में मेरे जन्म दिन आपके द्वारा बनाया गया मुझे बड़ा अच्छा लगा आप हमेशा समाज के लिए आगे आये मेरे लिए बड़ी खुसी की बात है ।

रिपोर्ट:—- ताज़ीम राणा बागपत

About Raftaar news UP team

Check Also

मुख्यमंत्री ने कोविड बन्दिशें 15 जून तक बढ़ाईं परन्तु कल से दर्जावार छूटों के दिए आदेश

दुकानें शाम छह बजे तक खोली जा सकतीं, प्राईवेट दफ्तर 50 प्रतिशत स्टाफ के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share