Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बागपत विधयाक को जान का खतरा सीएम से सुरक्षा की मांग

बागपत विधयाक को जान का खतरा सीएम से सुरक्षा की मांग

योगेश धामा विधायक को धमकी

रिपोर्ट:—- ताज़ीम राणा बागपत
मोबाइल:— 9634865784
लोकेशन:— बागपत यूपी

बागपत- तिहाड़ जेल में बन्द पश्चिमी यूपी का कुख्यात बदमाश जेल के अंदर ही बैठा हुई अपराध का कारोबार करने में लगा हुआ है और उसके उसके इशारे पर गुर्गे हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम मामला यूपी के बागपत जिले का है जहां कुख्यात बदमाश राजनीति की दुनिया मे उतरने को बेताब है और अवैध खनन का विरोध करने पर उसके इशारे पर गुर्गों ने ईंट भट्ठा मालिक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और बीजेपी के बागपत से विधायक योगेश धामा को भी जान से मारने की धमकी दी हैहै क्योंकि विधायक ने अवैध खनन की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी फिलहाल पूरे मामले पर जिले का कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही है जबकि शासन स्तर से विधायक की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है

दरअसल आपको बता दे कि पूरा मामला यूपी के बागपत जिले का है जहां खौफ का दूसरा नाम बनता जा रहा दिल्ली की तिहाड़ जेल में बैठा कुख्यात बदमाश सुनील राठी अब राजनीतिक ओहदों पर बैठे लोगों के लिए भी जान का खतरा बन गया है। पिछले कई महीने से बागपत जनपद में सुर्खियों में छाने वाले सुनील राठी ने अब भाजपा विधायक योगेश धामा को भी जान से मारने की धमकी दी है । गौरतलब है कि बागपत जनपद के बदरखा खनन पट्टे को लेकर भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद कुख्यात बदमाश सुनील राठी और विधायक में वाक युद्ध चल रहा था। बताया जा रहा है कि बदरखा में चल रहा खनन अवैध रुप से चल रहा था जिस पर सुनील राठी काबिल था, विधायक की शिकायत के बाद जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने अवैध खनन के पट्टे को बंद करा दिया और सुनील राठी के रिश्तेदार मनीष चौहान के खिलाफ मामला दर्ज कर चार करोड़ 92 लाख का नोटिस जारी कर दिया। खनन बंद हो जाने से सुनील राठी और विधायक आमने-सामने हैं। बताया जा रहा है कि यह लड़ाई जिला पंचायत चुनाव को लेकर भी है।

विधायक ने कहा पहले भी मिली है धमकी

भाजपा विधायक योगेश धामा का कहना है कि उन्हें सुनील राठी से खतरा है, सुनील राठी जिस दिन बागपत पेशी पर आया था तब भी उन्हें एक तरीके से धमकी दी गई थी इसके बाद अलग-अलग माध्यमों से लगातार इशारा कर उन्हें धमकी दी जा रही है। पूरे प्रकरण से वह सीएम योगी आदित्यनाथ को अवगत करा चुके हैं और सुरक्षा की मांग भी कर चुके हैं।

हाल ही में दो हत्याओं को अंजाम दिला चुका है सुनील राठी

भाजपा विधायक योगेश धामा को धमकी से पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात बदमाश सुनील राठी ने बागपत के 50 हजारी रहे इनामी बदमाश परमवीर तूगाना पर गोलियां बरसा कर उसकी हत्या करा दी और उसके बाद बदरखा में ईंट भट्टा मालिक देशपाल पर भी गोलियां चलवाकर हत्या करा दी। बागपत पुलिस ने ही दोनों हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया था किस सुनील लाठी के इशारे पर दोनों हत्याएं की गई हैं।

राजनीतिक संरक्षण तो नहीं पा रहा कुख्यात

बागपत जनपद के अंदर कुछ महीनों में कुख्यात बदमाश सुनील राठी ने एक के बाद एक कई हत्याओं को अंजाम दिलाया है इसके बाद भी सुनील राठी के गुर्गे बागपत में खुलेआम घूम रहे हैं हाल ही में पुलिस ने सुनील राठी के 3 गुर्गों को भी पकड़ने का दावा किया है लेकिन बदमाश की धमकियां लगातार जारी हैं। बागपत में चर्चा है कि सुनील राठी को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है।

About Raftaar news UP team

Check Also

जॉब्स: UPSSSC से राजस्व विभाग में 8249 पदों पर होंगी भर्तियां

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने युवाओं को नौकरी देने की दिशा में काम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share