Breaking News








Home / दिल्ली / खालिस्तान रेफरेंडम 2020 में वोटिंग न करने पर सिक्खों का आभार: शांडिल्य

खालिस्तान रेफरेंडम 2020 में वोटिंग न करने पर सिक्खों का आभार: शांडिल्य

अंबाला (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : – एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जो सिख फ़ॉर जस्टिस कर आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा खालिस्तान रेफरेंडम 2020 की वोटिंग के लिए कुरुक्षेत्र के गुरुद्वारा में अपील की गई थी उस वोटिंग में सिख समाज द्वारा उसका बहिष्कार करने सिख समाज का आभार जताया । वही शांडिल्य ने कहा कि सिख समाज ने साबित किया कि हिन्दू व सिख एक सिक्के के दो पहलू है और वोटिंग का बहिष्कार कर सिखों नें देशभक्ति का परिचय दिया । शांडिल्य ने कहा कि जिन सिख नौजवानों को सिख फ़ॉर जस्टिस गुमराह कर रही है उनकी एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व श्री हिन्दू तख्त काउंसलिंग करेगी व उन्हें सही राह पर लेकर आएगी ।शांडिल्य ने कहा पन्नू जैसे आतंकियों के कारण हिन्दू-सिख के नौ-मांस के रिश्ते में कोई दरार नही आएगी ।

वही श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने समाज से अपील की है कि खालिस्तान की मुहिम चलाने वाला 1984 ब्लू स्टार ऑपरेशन में मारा गया आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाला जिसकी सोच को सिख फ़ॉर जस्टिस बढ़ावा दे रही है अब उसके पोस्टर व तस्वीरें पवित्र गुरुद्वारों से हटवाने व उन्हें उखाड़ फेंकने की मुहिम एटीएफआई व श्री हिन्दू तख्त मुहिम छेड़ेगा । शांडिल्य ने कहा इससे पहले भी भिंडरावाला की सामग्री पर प्रतिबंध लगवाने के लिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया पहले भी हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटा चुका है जिसके बाद हाइकोर्ट ने भिंडरावाला की सामग्री पर प्रतिबन्ध को लेकर आदेश दिए थे । उन्होनें कहा भिंडरावाला की तस्वीरें गुरुद्वारों व लोगों की कारों से हटवाने की मुहिम चलाई जाएगी । इस मुहिम में शांडिल्य ने गृह मंत्रालय समेत हरियाणा,पंजाब, चंडीगढ़ समेत देश की पुलिस का समर्थन मांगा है ।

About admin

Check Also

स्कूल शिक्षा की दर्जाबन्दी संबंधी बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाने पर मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री का करारा जवाब-आपके लिए अंगूर खट्टे होने वाली बात

साल 2022 की पंजाब विधान सभा चुनाव में नजऱ आने वाली प्रत्यक्ष हार से घबरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share