Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / देश / चंडीगढ़ /खाकी शर्मनाक: पीड़िता का गैंगरेप के बाद पुलिस को कंट्रोल रूम पर फोन : मुलाजिम बोला- घर जाके सो जा
प्रतीकात्मक फोटो

चंडीगढ़ /खाकी शर्मनाक: पीड़िता का गैंगरेप के बाद पुलिस को कंट्रोल रूम पर फोन : मुलाजिम बोला- घर जाके सो जा

     चंडीगढ़ (नागपाल): मनीमाजरा से सकेतड़ी के जंगलों में फोन करके ऑटो चालक ने अपने दोस्त को बुला लिया जहां ऑटो चालक और उसके साथी ने महिला से गैंगरेप किया। इसके बाद उससे मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उन्हें जहां से उठाया था वहीं फेंककर फरार हो गए।
  महिला के पति ने बताया कि वह मनीमाजरा में हनुमान मंदिर के पास सब्जी बेचता है। उसकी पत्नी समाधि गेट के पास से ऑटो में घर जाने के लिए बैठी। इसके बाद ऑटो चालक ने सकेतड़ी के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया और 2,000 रुपए भी छीन लिए। वह पत्नी को लेकर शिकायत लिखाने मनसा देवी थाने गया।
  वहां ये कहकर भगा दिया कि ऑटो वाले ने मनीमाजरा से किडनैप किया था। इसलिए वहां जाकर शिकायत दो। मनीमाजरा थाना पहुंचे तो कहा गया मनसा देवी थाने जाओ। इसके बाद कंट्रोल रूम को फोन किया तो मुलाजिम बोला- घर जाके सो जाओ। और पंजाब तथा हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में पीड़िता परिवार सहित भटकती रही, क्या ये है चंडीगढ़ पुलिस।

 

About admin

Check Also

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को पटियाला के पोरा ग्राउंड में आयोजित जिला स्तरीय समारोह के दौरान राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे

पटियाला(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो):पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share