Breaking News
Home / देश / भाजपा अकाली गठबंधन में दरार: सुखबीर बादल के तल्ख तेवर- मंत्री पद किसानों से बढ़कर नहीं, कुर्बानी को तैयार
फाईल फोटो

भाजपा अकाली गठबंधन में दरार: सुखबीर बादल के तल्ख तेवर- मंत्री पद किसानों से बढ़कर नहीं, कुर्बानी को तैयार

चंडीगढ़ (रफतार न्यूज डेस्क): भारतीय जनता पार्टी की सालों पुरानी सहयोगी अकाली दल ने किसानों के मुद्दे पर एनडीए से अलग होने की धमकी दी है. अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मंत्री पद और गठबंधन हमारे लिए किसानों से बढ़कर नहीं है. हम कुर्बानी दे सकते हैं.
लगातार बढ़ते डीजल की कीमतों पर सुखबीर बादल ने कहा कि अगर पंजाब सरकार डीजल पर 10 रुपये कम करने को तैयार है तो वो पंजाब की सभी पार्टियों के साथ मिलकर टैक्स कम करवाने को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में धरना देने को तैयार हैं.
सुखबीर बादल ने कहा कि 18 दिनों में पेट्रोल व डीजल की कीमतों में भारी बढ़ोतरी से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. किसानों को पहले ही धान की बिजाई के लिए लेबर ज्यादा रेट में मिल रही है. अब डीजल की कीमतें बढ़ने से उन पर बहुत बुरा असर पड़ेगा, इसलिए केंद्र सरकार को इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करना चाहिए.
एग्रीकल्चर ऑर्डिनेंस में फसलों की एमएसपी के मुद्दे पर सुखबीर बादल ने कहा कि अगर केंद्र सरकार उन्हें आश्वासन देने के बावजूद एमएसपी और खरीद के आश्वासन को खत्म कर देगी तो अकाली दल न तो गठबंधन की परवाह करेगा और न ही सरकार में भागीदारी की. अकाली दल किसी भी कुर्बानी के लिए तैयार है. हम पंजाब के किसानों के हितों का नुकसान नहीं होने देंगे.

About admin

Check Also

पंजाब में अब होगा सख्ती से पालन : उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध FIR होगी दर्ज

चंडीगढ़ (पीतांबर शर्मा) : पंजाब सरकार ने कोविड के विरुद्ध लड़ाई और तेज़ करते हुये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share