Breaking News








Home / दिल्ली / शिव सेना 6 जून को पंजाब के सभी जिलों में शहीदों को देंगे श्रधांजलि – हरीश सिंगला

शिव सेना 6 जून को पंजाब के सभी जिलों में शहीदों को देंगे श्रधांजलि – हरीश सिंगला

पटियाला (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब कार्यकारी प्रधान हरीश सिंगला ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि 6 जून 2020 को पंजाब के सभी जिलों में आपरेशन ब्लू स्टार के दौरान शहीद हुए मिलिट्री, पैरामिलिट्री और निर्दोष लोगों को श्रधंजलि दी जाएगी। इसके साथ ही शिव सेना द्वारा आयोजित प्रत्येक कार्यक्रम में सामाजिक दूरी का खास खयाल रखा जाएगा।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और विदेशों में बैठे खालिस्तानी हमेशा ही पंजाब की अमन शांति को भंग करने की कोशिश करते है जो शिव सेना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही करती।

सिंगला ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और डीजीपी दिनकर गुप्ता ने पूरी चौकसी से कोरोना महामारी के साथ लड़ते हुए पंजाब को अभी तक कोरोना से बचाकर रखा हुआ है। इस दौरान हरीश सिंगला ने डॉक्टर, हेल्थ केयर वर्कर, पंजाब पुलिस, मीडिया सभी का धन्यवाद किया जो अपनी जान पर खेलकर घरों से बाहर रहकर कोरोना बीमारी से लडने के लिए अपनी जान दाव पर लगाकर लड़ रहे है।

इसके साथ ही सभी लोगों को भी आत्मनिर्भर बनते हुए अपने और अपनी परिवार को इस बीमारी से बचाकर रखने की जरूरत है। कोरोनावायरस के कारन आज की इस मीटिंग में प्रत्येक जिले से कम से कम लोगों को बुलाया गया और मीटिंग में सभी को सेनेटाइज करके सभी ने सोशल दूरी का पालन किया।

About admin

Check Also

स्कूल शिक्षा की दर्जाबन्दी संबंधी बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाने पर मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री का करारा जवाब-आपके लिए अंगूर खट्टे होने वाली बात

साल 2022 की पंजाब विधान सभा चुनाव में नजऱ आने वाली प्रत्यक्ष हार से घबरा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share