Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / राजस्थान / बाड़मेर से अब प्रतिदिन संचालित होगी बसें

बाड़मेर से अब प्रतिदिन संचालित होगी बसें

बुधवार से बाड़मेर से जोधपुर एवं जैसलमेर के लिए प्रतिदिन संचालित होगी रोडवेज बस

राज्य सरकार के निर्णय अनुसार बाड़मेर बस स्टैंड से बाड़मेर आगार की एकमात्र बस सेवा जोधपुर के लिए प्रारंभ की गई है। साथ ही जैसलमेर आगार की बस भी बाड़मेर एवं जैसलमेर के मध्य प्रतिदिन संचालित की जाएगी।
बाड़मेर आगार मुख्य प्रबंधक उमेश नागर ने बताया कि जिले में बुधवार से बाड़मेर आगार की एकमात्र बस सेवा बाड़मेर एवं जोधपुर के मध्य संचालित की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह बस प्रातः 6:45 बजे बाड़मेर से रवाना होगी जो बायतु, बालोतरा एवं पचपदरा होते हुए प्रातः 10:45 जोधपुर पहुंचेगी। तत्पश्चात यही बस शाम 4:00 बजे जोधपुर से रवाना होकर पचपदरा, बालोतरा एवं बायतु होते हुए शाम 8:00 बजे बाड़मेर पहुंचेगी।
उन्होंने बताया कि ऑनलाइन बुकिंग आरएसआरटीसी की वेबसाइट अथवा आरएसआरटीसी के रिजर्वेशन ऐप से की जा सकेगी। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन बुकिंग पर 5% कैशबैक दिया जाएगा।ऑनलाइन बुकिंग नहीं होने पर बुकिंग काउंटर अथवा परिचालक से भी टिकट ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि यह बस प्रत्येक बस स्टैंड पर नहीं रोकी जाएगी क्योंकि बस पर चढ़ने से पूर्व थर्मल स्कैनिंग आवश्यक है इसलिए यात्री यात्रा से पूर्व परिचालक से स्टॉपेज की जानकारी प्राप्त कर लेवे।
उन्होंने बताया कि जैसलमेर आगार की बस प्रतिदिन बाड़मेर एवं जैसलमेर के मध्य संचालित की जाएगी, जो प्रातः 8:00 जैसलमेर से रवाना होकर फतेहगढ़, शिव होते हुए प्रातः 11:00 बाड़मेर पहुंचेगी जो शाम 4:00 बजे बाड़मेर से पुनः प्रस्थान कर शाम 7:00 बजे जैसलमेर पहुंचेगी।

About Chetan Sharma

Check Also

पूर्व वी.एच.पी. अध्यक्ष अशोक सिंघल के थे दो सपने : राम मंदिर निर्माण और आशाराम बापू की रिहाई

यह तो सब जानते ही हैं कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर-निर्माण में विश्व हिन्दू परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share