Friday , September 25 2020
Breaking News
Home / Breaking News / कांग्रसी सरपंच ने अपने गुंडों से करवाया PTC News Channel के पत्रकार हुसन लाल पर जानलेवा हमला

कांग्रसी सरपंच ने अपने गुंडों से करवाया PTC News Channel के पत्रकार हुसन लाल पर जानलेवा हमला

गांव भटनुरा में खबर करने पहुँचे पत्रकार को किया अगवा, बुरी तरह से पीटा

जालन्धर (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) :  जालन्धर के भोगपुर के गांव भटनूरा में कांग्रेसी सरपंच के साथियों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। यहां सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह के साथियों सरपंच की शह पर द्वारा पीटीसी न्यूज़ के पत्रकार हुसन लाल को अगवा कर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट कर के उस को जान से मारने की कोशिश की गई, लेकिन पत्रकार किसी तरह से अपनी जान बचा के उनके चुंगल से भाग निकला।
घायलावस्था में अस्पताल में जेरे इलाज पत्रकार हुसन लाल ने बताया कि गांव भटनूरा के कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह और उसके इन्ही गुंडों द्वारा कुछ दिन पहले अपने ही गांव की कुछ औरतों पर अत्याचार किया गया था, और उन्ही पीड़ित औरतों की ख़बर करने के लिए ही वह अपने कैमरामैन के साथ गांव भटनूरा पहुंचा था। वहां पर कांग्रेसी सरपंच सरबजीत सिंह के गुंडे आ गए और उनके साथ गाली गलौच व जातिसूचक शब्द बोलता हुए उन पर हमला बोल दिया। इस भगदढ़ में पत्रकार के साथी कैमरामेन परमजीत सिंह ने किसी के घर में छुप कर अपनी जान बचाई लेकिन पत्रकार गुंडों के हाथ आ गया।
हुसन लाल ने बताया कि उसको पीटते हुए वह लोग बाइक पर अगवा कर के ले गए और आगे ले जाकर फिर दोबारा पीटा व जान से मारने की कोशिश की गई। इस दौरान उसका एक मोबाइल भी छीन लिया गया। सरपंच के गुंडों द्वारा धमकाया भी गया कि अगर दोबारा उनके इलाके में नज़र आया तो तुमें खत्म कर देंगे, हमारी सरकार है तू हमारा कुछ नही बिगाड़ सकता।
पत्रकार हुसन लाल ने कहा कि उस को व उसके परिवार को सरपंच व उसके गुंडों से जान का खतरा है। पीड़ित ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए, दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

About admin

Check Also

कानपुर: नरगिस जैसी है महिला की दर्दनाक कहानी

कानपुर।(ब्यूरो) हाल ही वेब पर रिलीज हुई अभिनेता विदु्यत जामवाल फिल्म खुदा हाफिज कानुपर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share