Breaking News








Home / देश / अवैध रूप से संचालित ईंट भट्टो का कारोबार, प्रशासन मौन

अवैध रूप से संचालित ईंट भट्टो का कारोबार, प्रशासन मौन

रामगढ़ (सौरभ वर्मा):   अवैध कोयले को लेकर के जिला प्रशासन एवं प्रशासन द्वारा  छापेमारी की जा रही है पुलिस अधीक्षक ने थाना एवं ओपी प्रभारियों को कई बार निर्देश दिए हैं, कि किसी भी प्रकार का जिला में अवैध कोयले का कारोबार नहीं चलने दे लेकिन जिला प्रशासन के लाख निर्देशित देने के बावजूद भी माफियाओं का इतना हौसला बुलंद है कि अपने अवैध कारोबारो को बखूबी अंजाम दे रहे हैं।
इतना ही नहीं इस अवैध कोयले से कुछ व्यापारियों ने अवैध ईंट भट्ठे भी संचालित कर रहे हैं अवैध कोयले से खासकर रामगढ़ जिले के स्थित रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत लारी धुठुवा फणिकपुर सहित कई क्षेत्रों में अवैध रूप से लगातार ईंट भट्ठे में अवैध कोयले का उपयोग किया जा रहा है। एक और जहां जिला पुलिस लगातार अवैध कोयले के कारोबार को रोकने में जुटी है। लेकिन अवैध कारोबारियों का हौसला बुलंद है वह चोरी तो करेंगे ही।
वहीं सूत्रो से यह भी सूचना मिली है, कि कूछ थानेदारो के कारण कोयले कि अवैध कारोबारी एवं ईट भट्ठों का संचालन बड़े ही निर्भयता के साथ संचालन करवाया जा रहा हैं।  और इन्हीं की वजह से भट्ठा चलाने वालों का हौसला बुलंद दिख रहा है। कहीं ना कहीं खुलेआम ईट भट्ठा चलाने वालों को ना तो प्रशासन का डर है। ना तो पुलिस का जब कानून का रक्षक ही कानून का भक्षक बन जाए तो सरकार का खजाना बंदरबांट होने से कोई नहीं बचा सकता।

About admin

Check Also

Himachal Cabinet Meeting: बसें, मंदिर, 12वीं कक्षा समेत इन मुद्दों पर फैसला संभव

शिमला (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः  हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल (Himachal Cabinet Meeting) की अहम बैठक मंगलवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share