Wednesday , January 27 2021
Breaking News
Home / दुनिया / एक बार फिर राष्ट्रपति भवन पहुंचा कोरोना वायरस, एसीपी पाए गए पॉजिटिव

एक बार फिर राष्ट्रपति भवन पहुंचा कोरोना वायरस, एसीपी पाए गए पॉजिटिव

नई दिल्ली (रफतार न्यूज ब्यूरो): हिंदुस्तान में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना वायरस एक बार फिर से राष्ट्रपति भवन पहुंच गया है. राष्ट्रपति भवन में तैनात एसीपी के कोरोना की चपेट में आने से हड़कंप मच गया है. इस घातक वायरस की चपेट में पुलिस कर्मी और मेडिकल स्टाफ भी आ रहे हैं. अब ताजा मामला राष्ट्रपति भवन से आया है, जहां पर तैनात एसीपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
राष्ट्रपति भवन में तैनात ए.सी.पी. कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. जिन्हें तुरन्त ए.सी.पी. को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही उनके आसपास के कई लोगों को क्वारनटीन किया गया है. इसके साथ ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अब तक 180 से ज्यादा पुलिस कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.
इससे पहले राष्ट्रपति भवन में काम करने वाले एक सफाई कर्मी की बहू कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. वह अपने परिवार के साथ राष्ट्रपति भवन के कैंपस में ही रह रही थी. इसके बाद राष्ट्रपति कैंपस में रहने वाले 125 परिवारों को होम क्वारनटीन करना पड़ा था.
सफाई कर्मी की बहू की मां की कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई थी. गांव में हुए उसके अंतिम संस्कार में सफाई कर्मी का पूरा परिवार शामिल हुआ था. इसके बाद पूरे परिवार को आइसोलेट किया गया था और उनका कोरोना टेस्ट किया गया था. हालांकि बाद में सभी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था, लेकिन उसकी बहू की कोरोना जांच पॉजिटिव आई थी.

About admin

Check Also

लोकतंत्र में मतदान सर्वोपरि दान

गुरसराय(डॉ पुष्पेन्द्र सिंह चौहान)-जगदीश सिंह यादव नंदकिशोर मोदी महाविद्यालय गुरसराय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share