Breaking News








Home / Breaking News / लुधियाना में पुलिस कमिश्नर ने फिल्मी स्टाइल में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, पुलिस और आरोपी के बीच टकराव,

लुधियाना में पुलिस कमिश्नर ने फिल्मी स्टाइल में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, पुलिस और आरोपी के बीच टकराव,

लुधियाना  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) : लुधियाना में आज माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया जब भारत नगर चौक से कार कब्जेदारों ने पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना की गाड़ी को ओवरटेक किया और भले ही उन्हें पुलिस मार्शलों ने रोका, वे रुके नहीं और कार का पीछा करते रहे।  बाद में उन्होंने खुद पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना का पीछा किया और लुधियाना में टोल प्लाजा लाडूवाल खोलने के बाद पुलिस ने कार को रोक दिया।  गोलीबारी के बीच, और दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, घायलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें लुधियाना के कैडाखाल दइमासी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
    लुधियाना के पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने आज यहां बताया कि यह घटना आज दोपहर की है जब वह एक कार से जा रहे थे और उन्हें कुछ गड़बड़ी महसूस हुई जिसके बाद वह लाडोवाल टोल प्लाजा गए।  जब कार का टायर फट गया, तो पैर में विस्फोट हो गया, जिसके बाद आरोपी नीचे उतरे और मौके पर मौजूद लाडोवाल ट्रैफिक एसएचओ पर गोलियां चलाईं।  आरोपी को पैर में गोली लगी और उसे पकड़ लिया गया। उसने कहा कि कार में दो व्यक्ति थे। उनमें से एक की पहचान सुखविंदर के रूप में हुई थी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि आरोपी के पास से एक देसी कट और कुछ दवाएं भी बरामद की गईं।  और उनके आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है।
     भारत नगर चौक पर ट्रैफिक मार्शल ने बताया कि कैसे कार में पूरी घटना हुई। मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने यह भी बताया कि पुलिस पार्टी द्वारा लाडोवाल टोल प्लाजा के पास कार को रोका गया था।  मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

About admin

Check Also

सरकार द्वारा श्रमिकों की कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाती है लेकिन वास्तविक श्रमिक उनसे वंचित ही रहते हैं

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-मजदूर सेवा संस्थान उत्तर प्रदेश की बैठक आज श्री हाकिम सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share