Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / Breaking News / व्हाइट हाउस में महिला रिपोर्टर के सवाल पर भड़क गए ट्रम्प, अचानक खत्म कर दी मीडिया ब्रीफिंग

व्हाइट हाउस में महिला रिपोर्टर के सवाल पर भड़क गए ट्रम्प, अचानक खत्म कर दी मीडिया ब्रीफिंग

  • व्हाइट हाउस में महिला रिपोर्टर के सवाल पर भड़क गए ट्रम्प, अचानक खत्म कर दी मीडिया ब्रीफिंग
  • सी बी एस चैनल की रिपोर्टर ने ट्रम्प से पूछा- आप हमेशा टेस्टिंग पर इतना जोर क्यों देते हैं, जबकि हर दिन इतने लोग मर रहे हैं
  • ट्रम्प का जवाब – दुनिया में हर जगह लोगों की जान जा रही है, यह प्रश्न आपको चीन से करना चाहिए न कि मुझसे

नई दिल्ली (रफतार न्यूज इंट ब्यूरो): अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का सोमवार को कोरोना पर ब्रीफिंग के दौरान 2 महिला रिपोर्टरों से विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस अचानक ही खत्म कर दिया। न्यूज वेबसाइट ओजी इंडियन के अनुसार, ट्रम्प ने कोरोनोवायरस पर प्रतिक्रिया के लिए अपने प्रशासन की तारीफ करते हुए लगभग 40 मिनट तक बारी बारी रिपोर्टरों के प्रश्नों के उत्तर दिए।
वहीं, सी बी एस की महिला रिपोर्टर वीजिया जियांग और सीएनएन की कैटलन कोलिंस के साथ उनका विवाद हो गया। चीनी मूल की सी बी एस की महिला पत्रकार जियांग ने ट्रम्प से पूछा कि वे हमेशा इस बात पर ज्यादा जोर क्यों देते हैं कि अमेरिका अन्य देशों से ज्यादा टेस्टिंग कर रहा है। क्या यह इतना जरूरी है? इसे वैश्विक प्रतिस्पर्धा क्यों बना रहे हैं, जब हर दिन अमेरिकी नागरिक अपनी जान गंवा रहे हैं।
ट्रम्प ने उत्तर दिया कि दुनिया में हर जगह लोगों की जान जा रही है। यह सवाल आपको चीन से करनी चाहिए, न कि मुझसे। जियांग ने ट्विटर पर खुद को चीन में पैदा हुई वर्जीनिया का नागरिक बताया। इसके बाद महिला रिपोर्टर जियांग ने कहा कि सर, खासतौर पर आप मुझ से ऐसा क्यों कह रहे हैं। यहां जियांग का मतलब चीनी होने से था।
ट्रम्प ने कहा कि मैं ऐसा उन सबको कह रहा हूं, जो इस तरह के बेकार सवाल पूछना चाहते हैं। इसके बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने उन्हें नकारते हुए अन्य रिपोर्टर को सवाल पूछने के लिए कहा। इसके बाद जब एक और सीएनएन की महिला रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की, इसी बीच ही ट्रम्प ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को खत्म कर दिया।
इसके बाद ट्विटर पर #StandWithWeijiaJiang ट्रेंड करने लगा। स्टार ट्रैक अभिनेता और एशियन अमेरिकन कार्यकर्ता जॉर्ज ताकी ने भी ट्वीट किया- मैं #StandWithWeijiaJiang के साथ और ट्रम्प के नस्लभेदी टिप्पणी के खिलाफ हूं। रिपोर्टर और सीएनएन राजनीतिक विश्लेषक अप्रैल रेयान ने ट्वीट किया कि इस क्लब में स्वागत है। वे बीमार हैं! यह उनकी आदत है! आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प की अक्सर प्रेस वार्ता के दौरान रिपोर्टरों से बहस होती रही है।

About admin

Check Also

माता महाकाली मंदिर के सभी पुजारी व स्टाफ कालिया पट्टियां बांधकर प्रदर्शन जारी रखेंगे

पटियाला : शाही शहर पटियाला के माल रोड स्थित ऐतिहासिक माता श्री काली देवी मंदिर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share