Breaking News
Home / दुनिया / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : पोपटलाल के घर गुलाब लेकर पहुंची बबीता तो जेठालाल के दिल के हो गए टुकड़े

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : पोपटलाल के घर गुलाब लेकर पहुंची बबीता तो जेठालाल के दिल के हो गए टुकड़े

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : कोरोना वायरस के चलते इस वक्त देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में फैंस अपने सबसे चहेते कॉमेडी शो तारक मेहता को काफी मिस कर रहे हैं। वहीं टीवी पर इस शो के कुछ स्पेशल एपिसोड्स का प्रसारण जारी है। कोरोना वायरस के संक्रमण में कमी आते ही शो की शूटिंग दोबारा शुरु हो सकती है।
पिछले चल रहे शो में आपने देखा होगा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता गोकुलधाम सोसायटी के सभी मर्दों से भाई बोलती हैं। लेकिन जब बात जेठालाल की आती है, तो वो उन्हें जेठा जी कह कर पुकारती हैं। एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठा लाल पत्रकार पोपटलाल से फोन पर बात कर रहे होते हैं। उसी वक्त बबीता पोपट लाल के दरवाजे की घंटी बजाती हैं और उनके लिए गुलाब के फूल लेकर आती हैं। ये सब जेठा लाल फोन पर ही सुन रहे होते हैं। जिसे सुनकर एक बार को जेठा लाल पोपट लाल पर फोन पर ही झल्ला उठते हैं। उसके बाद पत्रकार पोपट लाल से बबीता को फोन देने के लिए बोल देते हैं।
लेकिन पोपटलाल जेठा लाल से सवाल करता है क्यों बबीता जी को फोन दूं मैं। जिसे सुनकर जेठा लाल का क्रोध और बढ़ जाता है और वो कहते हैं, बबीता जी को फोन दे तेरे बारे में ही बात करनी है। जैसे ही पोपट बबीता को फोन देता है, तो उनकी आवाज सुनते ही जेठा लाल शांत पड़ जाते हैं। बबीता उन्हें बताती है कि ये लाल गुलाब वो पोपट लाल और उनकी होने वाली पत्नी झिलमिल के लिए लेकर आई हैं। ये सुनते ही जेठा लाल के कलेजे को शांति पड़ती है। इसके बाद जेठा लाल अपने अंदाज में बबीता से फोन पर ही फ्लर्ट शुरू कर देते हैं।
जेठा लाल अपने सपनों की रानी बबीता से कहते हैं कि आप कितनी होशियार हैं, जो आपने पोपट लाल और झिलमिल की मुलाकात के लिए रोमांटिक लाल गुलाब लाकर दिए सुनकर ही मजा आ गया। इसके बाद जेठा लाल कहते हैं कि बबीता जी ताजे गुलाब के फूल भी बिल्कुल आप की तरह कोमल और खुशबूदार होते हैं। जिसके बाद बबीता उनकी बात सुनकर मुस्कुराने लगती हैं।

About admin

Check Also

खालिस्तानी ;किसानों के भड़के जज़्बातों के साथ खेल सकती हैं सरहद पार की शक्तियां

पंजाब मतदान से पहले सरहद पार से आतंकवाद के बढ़ते खतरे के मद्देनज़र कैप्टन अमरिन्दर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
gtag('config', 'G-F32HR3JE00');