Breaking News








Home / Breaking News / ‘Mothers Day’ पर संजय दत्त ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बेटी त्रिशाला ने किया कॉमेंट ‘I Love You Papa’

‘Mothers Day’ पर संजय दत्त ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बेटी त्रिशाला ने किया कॉमेंट ‘I Love You Papa’

आज ‘मदर्स डे’ है। और इस मौके पर दुनिया भर के लोग अपनी मां को अलग-अलग तरीके से नमन कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने ‘मदर्स डे’ पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी। उन्होंने यह पोस्ट मां नरगिस को श्रद्धांजलि देते हुए लिखी। वहीं, कॉमेंट सेक्शन में त्रिशाला दत्त ने लिखा कि पापा मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। आपसे बहुत प्यार करती हूं।
संजय दत्त ने लिखा कि आपका शुक्रिया हम पर भरोसा करने के लिए, शायद उस भरोसे से भी ज्यादा जितना हम खुद पर करते हैं। शुक्रिया, हमेशा हमें अपनी दुआओं में याद रखने के लिए और दुनिया में सबसे ज्यादा हमारी चिंता करने के लिए। आप मांओं ने हमारे लिए जो त्याग किए हैं, उसे हम में से कोई भी चुका नहीं सकता। अटूट प्यार देने के लिए शुक्रिया, हमारी परेशानी अपनी बनाने के लिए शुक्रिया, हम सिर्फ आपको शुक्रिया ही कर सकते हैं। किसी ने सही कहा है- मां से बड़ा प्यार कहीं और नहीं।
लॉकडाउन के चलते संजय दत्त की पत्नी और दोनों बच्चे दुबई में फंसे हुए हैं। संजय ने तीनों के बारे में बात करते हुए कहा था, मैं अपने बच्चों के साथ हर रोज फेस टाइम के जरिए बात करता हूं, लेकिन मुझे उनकी सुरक्षा की चिंता रहती है। जब लॉकडाउन का ऐलान हुआ तब मेरे बच्चे दुबई में ही फंसे रह गए। मेरे लिए वे सब कुछ हैं। मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं।

About admin

Check Also

unflower Review: सुनील ग्रोवर की अदाकारी का अलहदा अंदाज लेकिन विकास बहल ने डुबोई सीरीज की लुटिया

(रफतार न्यूज ब्यूरो)ः जी5 देसी ओटीटी है। भारतीय भाषाओं की कहानियां दिखाना इसकी यूएसपी रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share