Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / Breaking News / कैंची से वार करके पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी , ट्रैक्टर चढ़ाने की भी कोशिश की

कैंची से वार करके पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी , ट्रैक्टर चढ़ाने की भी कोशिश की

जींद ।

Dev Sheokand

जींद के ओमनगर में शुक्रवार शाम को एक झगड़े की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर एक ट्रैक्टर चालक ने पहले ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस पर कैंची से हमला करने का प्रयास किया। इसी दौरान एक पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी गई। बाद में काफी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लिया गया। आरोप है कि ट्रैक्टर चालक शराब पीये हुए था। पुलिस ने आरोपी को पुलिस थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी है।
शहर के ओमनगर में रहने वाला युवक हंसराज शुक्रवार शाम को ट्रैक्टर लेकर अपने घर जा रहा था। गली में कुछ लोग कुर्सी डालकर बैठे हुए थे। उनसे रास्ते से कुर्सी हटाने को लेकर हंसराज की पहले कहासुनी हुई और बाद में यह झगड़े बदल गई। इसी बीच हंसराज के भाई कृष्ण ने कंट्रोल रूम को फोन कर इसकी सूचना दी। इसके बाद राइडर पर दो पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक युवक को समझाने की कोशिश की तो वह पुलिस के साथ गाली-गलौच करने लगा। आरोप है कि ट्रैक्टर चालक ने इस दौरान पुलिस कर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की भी कोशिश की। पुलिस कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और उसे ट्रैक्टर से नीचे उतारने लगे तो उसने एक पुलिस कर्मचारी की वर्दी फाड़ दी। ट्रैक्टर में ही रखी कैंची से पुलिस कर्मचारियों पर हमले का प्रयास किया जिसमे पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बच गए। फिर पुलिस कर्मचारियों ने कड़ी मशक्त के बाद उसे ट्रैक्टर से उतारा और उसे पुलिस थाने ले जाया गया।
आरोपी युवक को पकड़कर ले जाते हुए पुलिसकर्मी। उसे काबू करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।सिटी थाना एसएचओ रोहताश ढुल का कहना है कि शहर के ओमनगर में एक शराबी ने पुलिस कर्मियों पर पहले ट्रैक्टर चढ़ाने और फिर कैंची से हमला किया।। इस दौरान एक पुलिस कर्मचारी की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस ने शराबी को काबू कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

About admin

Check Also

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा पंजाब की सूमह राजनैतिक पार्टियों को कृषि बिलों के खि़लाफ़ एकजुटता से लडऩे की अपील

* मैं बिलों के विरुद्ध लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए तैयार हूँ – मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share