Breaking News








Home / Breaking News / सिरसा हुआ कोरोना मुक्त , चौथी मरीज की रिपोर्ट आई नेगेटिव

सिरसा हुआ कोरोना मुक्त , चौथी मरीज की रिपोर्ट आई नेगेटिव

सिरसा  ।

Dev Sheokand

हरियाणा में कोरोना के खिलाफ जंग के बीच शुक्रवार को अच्‍छी खबर आई। सिरसा आज कोरोना मुक्‍त हो गया। जिले की एकमात्र कोरोना मरीज को इस वायरस से मुक्‍त घोषित किया गया। इस महिला को अस्‍पताल से डॉक्‍टरों और मेडिकल स्‍टाफ ने तालियां बजाकर अस्‍पताल से विदाई दी। इसके साथ ही राज्‍य में अब तक कोरोना के 65 मरीज ठीक हो चु‍के हैं।
सिरसा में अब तक कोरोना के चार मरीज सामने आए थे। इससे पहले तीन मरीज ठीक होकर घर लौट चुके थे। चौथे मरीज की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई और जांच के बाद इस महिला को अस्‍पताल से विदाई दी गई। गांव रोड़ी की इस महिला की सिरसा के नागरिक अस्पताल के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने तालियां बजा कर घर के लिए विदा किया।
इससे पहले शहर की बंसल कालोनी के दो बच्चों और एक महिला कोरोना को मात देकर अस्‍पताल से घर गए थे। आज कोराेना मुक्‍त घोषित की गई महिला रोड़ी स्थित मस्जिद के मौलवी की पत्‍नी हैं। जानकारी सिविल सर्जन डॉ सुरेंद्र नैन ने महिला के कोरोना मुक्‍त होने की पुष्टि की। पहली बार महिला का 10 अप्रैल का सैंपल लिया गया था। 13 अप्रैल की सुबह महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, मगर फिर से सैंपल लिया गया और 13 अप्रैल की रात को ही आई रिपोर्ट नेगेटिव रही। अब फिर से एक और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि सिरसा के गांव रोड़ी स्थित मस्जिद में बीती 13 मार्च को दिल्ली से आए 19 जमाती ठहरे हुए थे। स्वास्थ्य विभाग को जानकारी मिलने पर उन्हें एक अप्रैल से क्वारंटाइन किया हुआ था। इनके संपर्क में आई मौलवी की पत्‍नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई,इसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया।

About admin

Check Also

चूरू में पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह के नाम पर ठगी, नौकरी का झांसा देकर उड़ाए 4.5 लाख

चूरू (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः  पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वर्तमान में जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share