Breaking News








Home / Breaking News / सिरसा पुलिस की बड़ी कामयाबी , एक करोड़ की हिरोईन के साथ दो तस्कर काबू

सिरसा पुलिस की बड़ी कामयाबी , एक करोड़ की हिरोईन के साथ दो तस्कर काबू

सिरसा ।

सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने दो हेरोइन तस्करो को करीब एक करोड़ रुपए की हेरोइन के साथ काबू किया है। सीआईए सिरसा की एक पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए डिंग मोड़ क्षेत्र से कार सवार दोनों युवकों को करीब एक करोड़ रुपए की 518 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी दिनेश यादव व सीआईए प्रभारी इंस्पैक्टर रविंद्र कुमार ने संयुक्त रुप से बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान विकास उर्फ विक्की पुत्र प्रेम कुमार निवासी खारिंया व सुखमंद्र सिंह उर्फ सुखी पुत्र जगसीर सिंह निवासी रघुआना जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होने बताया की पकड़े गए युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर तीन लोगो के खिलाफ डिंग थाना में मादक पदार्थ अधिनियम व भा.द.स. की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है।

इस संबंध मे उन्होने बताया की सीआईए सिरसा पुलिस के सहायक उप निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम कोविड-19 की डयूटियों में दौराने नाकाबंदी डिंग मोड़ NH-9 पर मौजुद थी । इसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से आ रही कार को शक के बिनहा पर रोक कर दोनों युवकों की तलाशी लेने पर उक्त दोनों युवकों के कब्जा से 518 ग्राम हेरोइन हेरोइन बरामद हुई । उन्होने बताया की बरामद की गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है।

प्रारंम्भिक पूछताछ में पता चला है कि यह हेरोइन आरोपियों द्वारा दिल्ली से लाई गई थी और बड़ागुढा और राणियां क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

About admin

Check Also

चूरू में पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह के नाम पर ठगी, नौकरी का झांसा देकर उड़ाए 4.5 लाख

चूरू (रफतार न्यूज ब्यूरो)ः  पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वर्तमान में जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share