Breaking News








Home / Breaking News / जेजेपी ने राहत कोष में दिए 51 लाख रूपए , जरूरत पड़ने पर और देंगे – दिग्विजय चौटाला

जेजेपी ने राहत कोष में दिए 51 लाख रूपए , जरूरत पड़ने पर और देंगे – दिग्विजय चौटाला

चंडीगढ़ ।

जननायक जनता पार्टी ने अपने पार्टी फंड से 51 लाख रुपये की सहायता राशि राज्य सरकार को दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से उनके निवास पर मुलाकात कर इस राशि का चैक सौंपा और कहा कि इस संकट से निपटने के लिए पार्टी की जो भी जिम्मेदारी सरकार लगाना चाहे, जेजेपी का हर कार्यकर्ता उसके लिए तैयार है।

वरिष्ठ जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला के नेतृत्व में जेजेपी नेताओं ने  रविवार सुबह मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम 51 लाख रुपये का चैक मुख्यमंत्री को दिया। दिग्विजय चौटाला ने बताया कि इस आपदा से निपटने के लिए जरूरत के हिसाब से जेजेपी आने वाले दिनों में और भी आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाएगी। साथ ही उन्होंने पूरा विश्वास दिलाया कि हरियाणा के हर जिले में मौजूद पार्टी के पदाधिकारी इस लड़ाई में सरकार का सहयोग दे रहे हैं। दिग्विजय ने बताया कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी अपना पूरा समय प्रदेश में मौजूदा हालात और राहत कार्यों पर नजर रखने में बिता रहे हैं ।

पार्टी नेताओं ने अलग अलग तरीकों से जागरुकता फैलाने और सतर्क रहने पर अपने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और भरोसा जताया कि देश यह जंग जल्द ही जीत लेगा। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 51 लाख रूपये की यह राशि कार्यकर्ताओं और नए सदस्यों द्वारा पार्टी फंड में दिए गए अंशदान से जमा हुई है। 

 जननायक जनता पार्टी अपने पार्टी फंड से कोरोना राहत कोष में चंदा देने वाली पहली पार्टी है। जेजेपी की ओर से यह इरादा भी जाहिर किया गया है कि जरूरत के हिसाब से आने वाले दिनों में वे इसी तरह की और भी आर्थिक सहायता करेंगे।

About admin

Check Also

विश्व गतका फेडरेशन द्वारा अंतरराष्ट्रीय गतका दिवस 21 जून को

 इसमाक अवार्डों के लिए होंगे ऑनलाइन गतका मुकाबले विजेताओं को इनामों और ट्रॉफियों के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share