Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / Breaking News / हरियाणा के साथ लगते राज्यों की सीमाएँ होंगी सील , आदेश का पत्र जारी

हरियाणा के साथ लगते राज्यों की सीमाएँ होंगी सील , आदेश का पत्र जारी

चंडीगढ़ ।

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने भारी संख्या में प्रवासी मजदूरों की मूवमेंट के दृष्टिगत सभी अंतर्राज्यीय और अंतर-जिला सीमाएं सील करने के निर्देश देते हुए कहा कि जो जहां है, उसे वहीं रोक कर रखा जाए और जाने की अनुमति हरगिज न दी जाए।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज यहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्बंधित जिला उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए कि ऐसे लोगों के लिए वहीं पर रिलीफ़ कैंप स्थापित करके उनके खाने-पीने और रहने की व्यवस्था की जाए और यदि फिर भी कोई जबरदस्ती करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन रिलीफ कैंपों के लिए नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए जाएं जो इनके खाने-पीने और स्वास्थ्य इत्यादि का ध्यान रखेंगे। इन कैंपों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी मुख्य मार्गों के साथ-साथ ऐसे रिलीफ कैंप स्थापित किए जाएं और लोगों को रास्तों पर रहने की अनुमति बिल्कुल नहीं दी जाए। इसके अलावा, जिला स्तर पर कॉल सेंटर भी स्थापित किए जाएं।

About admin

Check Also

हिमाचल सरकार ने किसानों के पक्ष में शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं को गिरफ्तार किया, संवैधानिक और लोकतांत्रिक अधिकारों पर हमला: राणा सोढ़ी

चंडीगढ़(रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) :पंजाब के खेल और युवा सेवा मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share