Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / Breaking News / राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से जनता कर्फयू के पालन की अपील

राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से जनता कर्फयू के पालन की अपील

चंडीगढ़  ।

– हरियाणा के राज्यपाल  सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री  द्वारा की गई अपील की दृढ़ता से अनुपालना करें। उन्होने कहा कि कोरोना से लडऩे के लिए बचाव ही हथियार है और जो भी सलाह प्रधानमंत्री द्वारा दी गई है उन सभी पहलुओं को सामान्य दिनचर्या में लागु करे।

राज्यपाल  ने कहा कि सभी लोग प्रधानमंत्री द्वारा की गई अपील के अनुसार 22 मार्च रविवार को स्वयं पर कफ्र्यू लागू करें। सभी प्रदेशवासी 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक अपने घरों में रहकर दृढ़ संकल्प और संयम का परिचय दें, जिससे जनता कफ्र्यू पूरी तरह कामयाब होगा। इसके लिए प्रशासनिक अमले को भी जनता का सहयोग करना होगा। उन्होनें कहा कि सभी प्रदेशवासियों को आने वाले कुछ दिनों में पूरा संयम बरतना होगा।  जैसा कि प्रधानमंत्री  मोदी ने ‘‘हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ’’ का नारा दिया है। इस नारे को साकार करने के लिए बचाव ही सबसे बड़ा उपाय है।

उन्होंने जनता का मनोबल बनाए रखने और कोरोना से एतिहातन बचाव के लिए देशवासियों से की गई प्रधानमंत्री की अपील की सराहना करते हुए कहा कि सभी लोग इस समय प्रधानमंत्री का डट कर साथ दें। सभी प्रदेशवासी सोशल डिस्टेंसिग बनाएं, इससे कम्यूनिटी वायरल का खतरा कम होगा। उन्होनें आमजन से यह भी अपील की है कि वे जरूरत से ज्यादा खाने-पीने की वस्तुओं की खरीददारी न करें।

About admin

Check Also

खेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख रुपए का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसल

चंडीगढ़  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो):  पंजाबी कल्चरल कौंसिल ने केंद्र सरकार को चि_ी लिखकर माँग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share